समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Bihar’s Graduate Chaiwali: ग्रेजुएट चायवाली का स्टॉल नगर निगम ने किया वापस, लालू यादव से लगाई थी गुहार

image source : social media

Bihar’s Graduate Chaiwali: ग्रेजुएट चायवाली (Graduate Chaiwali) के नाम से फेमस पटना की प्रियंका गुप्ता(priyanka gupta) के स्टाल को नगर निगम ने वापस लौटा दिया है. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मिलने के बाद ग्रेजुएट चाय वाली प्रियंका गुप्ता को उसे उसका चाय का ठेला वापस मिल गया. गुरुवार को पटना नगर निगम ने अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत प्रियंका गुप्ता का स्टाल (Graduate Chaiwali) जब्त किया था.

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और लालू यादव से गुहार लगायी

निगम के इस कार्रवाई के बाद प्रियंका गुप्ता डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और लालू यादव से गुहार लगाने पहुंची थीं. तेजस्वी यादव से मिलने के बाद प्रियंका गुप्ता ने कहा कि उसे निगम के डिप्टी कमिश्नर ने आश्वासन दिया था और हमने लाइसेंस भी लिया है, तेजस्वी यादव ने अभी कहा है आप मेरे नाम से एक प्रार्थना पत्र लिखकर दीजिए फिर आगे देखते हैं.

image source : social media
image source : social media

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की पहल पर स्टाल वापस मिला 

अब डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की पहल पर स्टाल वापस मिल गया है. प्रियंका गुप्ता बिहार के पूर्णिया जिले की रहने वाली है और वाराणसी के महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ से कॉमर्स में स्नातक किया है. प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करने के बाद भी जब नौकरी नहीं मिली तो चाय का स्टाल लगाया.

image source : social media
image source : social media

 

image source : social media
image source : social media

मांगी थी मोहलत 

प्रियंका ने कहा कि उन्होंने अधिकारियों से गुहार लगाई कि उन्हें थोड़ी मोहलत दे दी जाए ताकि वो पैसे जमा कर अपनी दुकान ले सके,  लेकिन फिर भी उनके स्टॉल को हटा दिया गया.

‘मैं तीन लाख रुपये महीने का नहीं कमाती’

उन्होंने कहा, ‘लोग कहते हैं कि ग्रेजुएट चाय वाली तीन लाख रुपये कमाती है लेकिन मेरा उस हिसाब से खर्च भी होता है.’ प्रियंका ने कहा, ‘मैं तीन लाख रुपये महीने का नहीं कमाती क्योंकि मार्केट डाउन चला गया है.’

कई फिल्म सुपरस्टार भी प्रियंका के स्टाल पहुंच चुके हैं 

नौकरी न मिलने के बाद उन्होंने चाय का स्टाल लगाया था। इसके बाद वह काफी मशहूर हो गईं। यहां तक कि साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और भोजपुरी फिल्मों की स्टार अक्षरा सिंह भी चाय पीने पहुंच चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: झारखंड में सियासी हलचल फिर तेज, CM हेमंत सोरेन ने बुलाई UPA की बैठक

Related posts

सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए हथियार के साथ बना रहे थे VIDEO, पुलिस ने धर दबोचा

Manoj Singh

सीएम सोमवार को करेंगें कोरोना के हालात की समीक्षा, ले सकते हैं कड़ा निर्णय

Sumeet Roy

आज देश मना रहा परमवीर Albert Ekka की 50वीं पुण्यतिथि, जानिए उनके जीवन से जुड़ी रोचक बातें

Sumeet Roy