समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

बिहारः TTE ने मांगा टिकट तो लड़की ने दे दिया दिल, कानपुर से दिल्ली के बीच हुआ प्यार, अब थाना पहुंचा मामला

बिहारः TTE ने मांगा टिकट तो लड़की ने दे दिया दिल

दुनिया में हर व्यक्ति को कभी न कभी प्यार जरूर होता है। यह बहुत ही स्वाभाविक है। जैसे आपको सांस लेने के लिए सोचना नहीं पड़ता वैसे ही पहले प्यार में भी आप ऐसे ही पड़ जाते हैं, बस सोचे समझे बगैर। उस पहले-पहले प्यार के कहने ही क्या, जब आप के लिए हर बात, हर चीज का मतलब बदल जाता है।

उत्तरप्रदेश के कानपुर की सुवर्णा बनर्जी को बिहार के गया के रहने वाले TTE योगेश कुमार से ट्रेन में प्यार हो गया. वह कानपुर से दिल्ली जा रही थी. इसी बीच योगेश और सुवर्णा बनर्जी एक-दूसरे को दिल दे बैठे. दोनों ने एक-दूसरे का मोबाइल नंबर लिया और फिर बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया. कुछ महीने तक सब ठीक रहा. अब यह मामला थाने तक पहुंच गया है.

विंध्याचल ले जाकर मंदिर में शादी की

इस पूरे मामले में बीते मंगलवार को गया पहुंची सुवर्णा बनर्जी ने बताया कि उसे और योगेश को ट्रेन में एक-दूसरे से प्यार हुआ था। उसके बाद योगेश कई बार मिलने के लिए आया। उसने विंध्याचल ले जाकर मंदिर में शादी भी की। फिर घुमाने के लिए वैष्णो देवी भी ले गया। इस बीच गर्भवती हो गई तो सामाजिक रूप से शादी करने की बात उसने शादी करने से इनकार कर दिया।

प्रेमी के खिलाफ कानपुर में दर्ज हुआ है मामला

इसके बाद दिसंबर 2020 में उसने उसका गर्भपात करा दिया। इस मामले में पीड़िता ने कानपुर रेल बाजार थाने में प्रेमी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसके बाद मंगलवार को वह यूपी पुलिस के साथ गया पहुंची। यहां एसएसपी आदित्य कुमार से न्याय की गुहार लगाई। युवती ने कहा कि योगेश गया जिले के परैया थाना क्षेत्र के मंझार गांव का रहने वाला है।

दूसरी शादी करने वाला है योगेश 

वहीं, युवती ने यह भी कहा कि दिसंबर में ही योगेश दूसरी शादी करने वाला है। कहा कि योगेश ने बताया कि उसे 12 लाख रुपये दहेज में दिए जा रहे हैं। नवंबर 2019 में वह ट्रेन से कानपुर से दिल्ली की यात्रा कर रही थी। शादी से इनकार करने के बाद योगेश कुमार ने जुलाई 2021 में अपना ट्रांसफर मुगलसराय मंडल करा लिया है।

युवती के पिता भी टीटीई थे

वहीं, इस मामले में गया एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि युवती के पिता भी टीटीई थे अब वह रिटायर्ड हो चुके हैं। युवती ने योगेश कुमार पर आरोप लगाया है। यूपी पुलिस युवती के साथ पहुंची है क्योंकि कानपुर में मामला दर्ज है। मदद की जा रही है. इसके लिए परैया थाने को निर्देश दिया गया है।

यह भी पढ़ेंतालिबानी राज में अफगानिस्तान बैंक का गवर्नर ‘अनपढ़’, इदरीस के पास नहीं है कोई Higher Degree

 

Related posts

Scheme: छोटे बिजनेस को बड़ा बनायेगा Facebook Loan, 5 दिनों में मिलेगा 50 लाख तक का लोन

Pramod Kumar

Tokyo Olympic 2020 : P. V. Sindhu Hongkong की नगयान को हराकर नॉकआउट में पहुंचीं, मुकाबला डेनमार्क की मिया से

Sumeet Roy

देश  बंटा, सजा औरतों को! देश बंटवारे में एक लाख औरतों के हिस्से आये अपहरण, हत्या, बलात्कार

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.