समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार रोहतास

Bihar: सासाराम में जिंदा जली युवती की अब तक शिनाख्त नहीं, आग लगाने वाले को भी ढूंढ नहीं पायी है पुलिस

Bihar: The girl who was burnt alive in Sasaram has not been identified yet

बिहार से रोहतास ब्यूरो हेड अविनाश श्रीवास्तव की रिपोर्ट/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

मंडल कारा सासाराम के समीप जिंदा जली युवती की इलाज के दौरान मौत के 48 घंटे बाद शव की शिनाख्त अब तक नहीं हो पायी है। और न ही युवती के शरीर पर आग लगाने वाले को पुलिस खोज पायी है।

दरअसल, मंडल कारा सासाराम के समीप पुरानी जीटी रोड सासाराम में बीते गुरुवार को एक जिंदा जलती हुई युवती लोगों से बचाने गुहार लगाती नजर आयी। किसी ने उसकी एक तस्वीर वायरल की थी। युवती के शरीर की आग बुझाकर किसी ने उसे सदर अस्पताल सासाराम में भर्ती कराया था, जहां से उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर किया गया था। अस्पताल के बर्न वार्ड में उसे भर्ती किया गया था जहां इलाज के दौरान उसी दिन युवती की मौत हो गई। रोहतास जिले की पुलिस मृतक युवती के शव को पोस्टमार्टम कराकर शिनाख्त के लिए रखा है, लेकिन अब तक उसकी पहचान नहीं हो पायी है। लेकिन मंडल कारा के समीप जिंदा लड़की को सड़क पर जलता किसने छोड़ा, लड़की वहां कैसे पहुंचीं, इन सारी बातों को कैमरे के सामने बोलने से पुलिस कतरा रही है।

इस संबंध में सदर अस्पताल सासाराम के उपाधीक्षक डॉक्टर श्रीभगवान सिंह ने इतना भर कहा कि झुलसी युवती कि अब तक पहचान नहीं हो पाई है शव को शिनाख्त के लिए सदर अस्पताल सासाराम में रखा गया है।

यह भी पढ़ें: Bihar: जब जनप्रतिनिधि हों ऐसे तो कैसे सफल होगा मद्यनिषेध अभियान, समस्तीपुर में नशे में बेसुध जिला सदस्य समेत तीन गिरफ्तार

Related posts

पहला राज्य बना Karnataka, अपनी सरकारी सेवाओं में Transgender को देगा 1 प्रतिशत आरक्षण

Sumeet Roy

‘Gully Boy’ Dharmesh Parmar की मौत से सदमें में लोग, बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुःख

Manoj Singh

Bihar:  जब जनप्रतिनिधि हों ऐसे तो कैसे सफल होगा मद्यनिषेध अभियान, समस्तीपुर में नशे में बेसुध जिला सदस्य समेत तीन गिरफ्तार

Pramod Kumar