समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Bihar: बोरिया-बिस्तर लेकर तेजप्रताप पहुंचे मां राबड़ी के घर, यहीं से करेंगे अपने खिलाफ साजिश का पर्दाफाश!

Bihar: Tej Pratap reached Rabri's house with a sack and bed, from here the conspiracy was exposed!

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

बिहार की राजनीति में लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप को वैसे सीरियसली नहीं लिया जाता। हालांकि उनकी हरकतें और बयानबाजियां मीडिया में जगह जरूर बना लेती हैं। तेज प्रताप एक बार फिर चर्चा में हैं। जिस दिन राबड़ी देवी के आवास पर इफ्तार पार्टी रखी गयी थी उसी दिन की एक घटना का इल्जाम तेज प्रताप पर लगा है। आरोप गंभीर है। तेज प्रताप पर आरोप है कि इफ्तार वाले दिन राजद नेता रामराज यादव को एक कमरे में ले जाकर नंगा करके पीटा था। आरोप इसलिए भी गंभीर है कि रामराज यादव ने दूसरे ही दिन पार्टी से तेज प्रताप पर इल्जाम लगाते हुए इस्तीफा दे दिया था। लेकिन तेज प्रताप ने इसे अपने खिलाफ साजिश बताते हुए पार्टी से इस्तीफा देने की घोषणा कर दी थी। हालांकि दूसरे दिन उन्होंने अपना इरादा बदल लिया और अब घोषणा की है कि 1 मई मजदूर दिवस के दिन वह जनशक्ति यात्रा निकालेंगे। इसके साथ ही कहा है कि वे पटना आवास में जनता दरबार भी लगाएंगे। उन्होंने अपने ऊपर लगाये गये इल्जाम को सरासर गलत बताया और कहा कि यह उनके खिलाफ साजिश है। उनके खिलाफ जो भी साजिश की जा रही है उसका पर्दाफाश करके रहेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि जो भी साजिश रची जा रही है वह राबड़ी आवास से ही रची जा रही है, इसीलिए वह वापस यहां आये हैं।

इतना तो तय है कि लालू परिवार सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसी खटपट के बीच मंगलवार की रात को तेजप्रताप यादव अचानक अपने पूरे साजो-सामान के साथ अपनी मां राबड़ी देवी के आवास पहुंच गये। तेजप्रताप यादव ने कहा कि वह अपने खिलाफ हो रही साजिशों को नाकाम करने के लिए यहां आये हैं। वह अब 10 सर्कुलर रोड वाले आवास में ही अपनी मां के साथ रहेंगे।

बता दें कि रामराज ने तेजप्रताप पर आरोप लगाया था कि दावत-ए-इफ्तार के दिन उसे राबड़ी आवास के एक कमरे में बंद करके नंगा कर पीटा गया था। इसके बाद रामराज ने राजद दफ्तर जाकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। इस घटना से आहत तेजप्रताप ने कहा था कि उनके खिलाफ प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, एमएलसी सुनील कुमार सिंह और तेजस्वी यादव के सलाहकार संजय यादव साजिश रच रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Jharkhand: दिल्ली हाट की तर्ज पर बनेगा रांची अर्बन हाट, मास्टर प्लान का पीपीटी प्रेजेंटेशन

Related posts

लातेहार : नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में असिस्टेंट कमांडेंट शहीद

Manoj Singh

शहर की शादी में आए थे ‘गांव’ के रिश्तेदार, ‘मैरिज हॉल’ के फव्वारे में ही धोने लगे प्लेट-चम्मच

Manoj Singh

Congress पार्टी में ‘आपातकाल’ लागू, नेतृत्व को अपनी आलोचना बर्दाश्त नहीं, पार्टी में ‘लोकतंत्र’ खत्म

Pramod Kumar