समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Bihar: टीचर ने पीट-पीटकर खिलाया जहरीला खाना! 200 बच्चे बीमार, मध्याह्न भोजन में गिरी थी छिपकली

Bihar: Teacher thrashed and fed poisonous food, 200 children sick, lizard fell in mid-day meal

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

बिहार के एक स्कूल टीचर की शैतानियत सामने आयी है। इस टीचर ने मध्याह्न भोजन में छिपकली गिरा जहरीला खाना अपने स्कूल के बच्चों को पीट-पीटकर खिलाया। इसका नतीजा यह हुआ कि करीब 200 बच्चे बीमार पड़ गये और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इनसानियत को शर्मसार करने वाली यह घटना भागलपुर के नवगछिया के महदत्तपुर स्थित मध्य विद्यालय में हुई है। बच्चों के खाना खाने के बाद स्कूल में अफरातफरी का माहौल बन गया। घटना की खबर मिलते बच्चों के परिजन स्कूल दौड़े और आनन फानन में बच्चों को नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ऐसे खराब हुई बच्चों की तबीयत

नवगछिया के इस मध्य विद्यालय में बच्चों को रोजाना की तरह दोपहर के समय मध्याह्न भोजन दिया गया था। भोजन करते ही बच्चों की तबीयत खराब होने लगी। जांच की गई तो देखा जिस बड़े बर्तन में खाना रखा हुआ था उसमें छिपकली पड़ी हुई थी। इसके बाद स्कूल प्रशासन की ओर से सभी बीमार बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

टीचर पर धमकी देकर खाना खिलाने का आरोप

जैसे ही इस घटना की सूचना एसडीओ उत्तम कुमार, एसडीपीओ दिलीप कुमार को मिली वे अस्पताल पहुंच गए। जब उन्होंने बच्चों से इस सम्बंध में बात की तब असली बात निकल कर सामने आयी। बच्चों ने बताया कि उनके भोजन में छिपकली निकली थी, स्कूल के शिक्षक ने बच्चों को मारने की धमकी देकर जबर्दस्ती खाना खिलाया जिसके सभी बच्चे बीमार हो गए। इस सचाई के उजागर होने के बाद एसडीपीओ दिलीप कुमार ने कि मामले में जो भी दोषी होंगे उस पर कार्रवाई होगी। उन्होंने यह भी कहा कि सभी बच्चे अब स्वस्थ हैं।

यह भी पढ़ें: ज्ञानवापी के शिवलिंग का संरक्षण रहेगा बरकरार, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया फैसला

Related posts

देशभर में पान मसाला, गुटखा, तम्बाकू उत्पादों पर पूर्ण प्रतिबंध की मांग, सीड्स समेत सामाजिक संस्थानों का पीएम को पत्र

Pramod Kumar

झारखंड-बिहार को भी डराने लगा Omicron: दोनों डोज ले चुके जयंत सिन्हा पत्नी समेत कोरोना संक्रमित

Pramod Kumar

Birthday special: Mirabai Chanu का आज है जन्मदिन, सीखनी थी तीरंदाज़ी, बन गयीं Weightlifter

Sumeet Roy