समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार मुंगेर

आपसी विवाद में पति पत्नी ने खाया जहर, महिला के मायके वालों ने पति पर लगाया मारपीट कर जहर खिलाने का आरोप

Bihar Suicide News

Bihar Suicide News: मुंगेर जिला अंतर्गत हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के दरियापुर 1 में बीती रात उस समय कोहराम मच गया जब गांव वालों को पता चला की दरियापुर निवासी जितेंद्र रजक और उसकी पत्नी प्रीति देवी ने आपसी विवाद में जहर खा लिया . जिसके बाद आनन फानन में परिजनों और ग्रामीणों ने उन दोनों को इलाज के लिया मुंगेर सदर अस्पताल में भरती कराया. जहां प्रीति की मौत हो गई और जितेंद्र को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया.

जानकारी के अनुसार जितेंद्र जेसीबी चालक का काम करता था और एक साल पहले ही खगड़िया जिला के मधेपुरा में प्रीति से शादी हुई थी . ये जितेंद्र की दूसरी शादी थी. पर शादी के बाद से ही दोनो में किसी न किसी बात को ले झगड़ा  होते रहता था. और घटना वाले दिन भी दोनो के बीच सुबह से ही किसी बात को ले झगड़ा चल रहा था. रात में दोनो ने जहर खा लिया.

वहीं प्रीति की मां चुन्नी देवी ने बताया की शादी के बाद से जितेंद्र के द्वारा उसकी बेटी के साथ हमेशा मारपीट किया करता था . और ये भी बताया की जितेंद्र ने ये भी छिपाया था की ये उसकी दूसरी शादी है. पहली पत्नी को भी वह मारपीट कर भागा दिया था. चुन्नी देवी ने बताया की पड़ोसियों ने फोन करके उन्हें बताया जितेंद्र रूम बंधन प्रीति के साथ मारपीट कर रहा है. रात में जितेंद्र ने ही स्वयं फोन कर बताया की उसकी बेटी और उसने जहर खा लिया है. जिसके बाद आनन फानन में वे लोग मुंगेर पहुंचे जहां उसकी बेटी की मौत हो चुकी थी . साथ ही आरोप लगाया की  जितेंद्र और उसके परिवार वालों ने ही उसकी बेटी को जहर खिला मार दिया और पुलिस से बचने के लिए जितेंद्र ने भी कम मात्रा में जहर खा ड्रामा कर रहा है.  वहीं घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने मामले की तहकीकात करने में जुट गई है.

ये भी पढ़ें – Holi 2022: मोबाइल फोन और गैजेट्स को इस तरह होली के कलर्स और पानी से रखें सुरक्षित, जानें ये सिंपल टिप्स

Bihar Suicide News

Related posts

Jharkhand: हेमंत सरकार अंग्रेजों से भी ज्यादा अत्याचारी सरकार, भाजपा अजा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमर बाउरी का आरोप

Pramod Kumar

‘Get spit-free food here…’: ‘यहां मिलता है थूक मुक्त खाना’,चलाया जा रहा है ‘Spit Free Food’ कैंपेन

Manoj Singh

बिहार : गया में 3 करोड़ रुपए का ब्राउन शुगर बरामद, तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

Manoj Singh