समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार राजनीति

Bihar Politics : सुशील मोदी को अब सता रही लालू की चिंता, कहा- सत्ता के लिए राजद में हो सकती है अनहोनी

Bihar Politics : सुशील मोदी को अब सता रही लालू की चिंता, कहा- सत्ता के लिए राजद में हो सकती है अनहोनी

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड -बिहार

लालू प्रसाद के बड़े बेटे और आरजेडी नेता तेज प्रताप के द्वारा लालू को बंधक बनाए जाने वाले बयान के बाद से बिहार की सियासत गरमा गई है। रविवार को जहां जेडीयू ने तेजस्वी पर तंज कसा था वहीं अब भाजपा नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर लालू प्रसाद को बंधक बनाए जाने के आरोप पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

तेजप्रताप यादव की बात को हल्के में नहीं लिया जा सकता

उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि सत्ता और सम्पत्ति के लिए किसी ने पिता को जेल में डाला, तो किसी ने भाई की हत्या करा दी। जब किसी राजा-बादशाह, राजकुमार के साथ कुछ भी हो सकता है, तो राजद में भी अनहोनी हो सकती है। लालू परिवार में छिड़े संघर्ष को देखते हुए तेजप्रताप यादव की बात को हल्के में नहीं लिया जा सकता। कहा कि लालू प्रसाद की सुरक्षा सुनिश्चित की जानी चाहिए। पता किया जाना चाहिए कि कौन लोग उन्हें पटना आने और समर्थकों से प्रत्यक्ष संवाद करने से रोक रहे हैं?

रविवार को जेडीयू ने कसा था तंज

जेडीयू नेता नीरज कुमार ने रविवार को कहा था कि लालू प्रसाद से हमारा वैचारिक और राजनीतिक मतभेद है, लेकिन लालू प्रसाद को बंधक बनाकर रखना गंभीर मामला है। नीरज ने तेज प्रताप का समर्थन करते हुए कहा कि उनकी शैक्षणिक योग्यता तेजस्वी से ज्यादा है, लेकिन उन्हें लालू की विरासत पाने में दिक्कत आ रही है इसी वजह से वे अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव से खफा हैं। नीरज कुमार ने कहा कि तेजप्रताप को राजनीतिक वारिस बनने में मुश्किल हो रही है तो ऐसे हालात में कहीं पर निगाहें और कहीं पर निशाना का खेल चलता रहेगा।

तेजस्वी ने कहा था – ‘ये चीजें उनके कद से मेल नहीं खातीं’

तेजस्वी ने कहा कि उनके पिता लालू प्रसाद का व्यक्तित्व इस प्रकार का है कि उन्हें कोई भी बंधक बनाकर नहीं रख सकता है। तेजस्वी ने कहा कि लालू जी लंबे समय तक बिहार के सीएम रहे। उन्होंने लालकृष्ण आडवाणी को गिरफ्तार भी करवाया। ये चीजें उनके कद से मेल नहीं खातीं। वहीं जेडीयू ने भी अब तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कई सवाल दागे हैं।

इशारों-इशारों में तेज प्रताप ने कह दी थी बड़ी बात

तेज प्रताप का आरोप है कि कुछ नेताओं ने उनके पिता लालू प्रसाद को बंधक बनाकर रखा है। हालांकि, उन्होंने तेजस्वी का नाम तो नहीं लिया, इशारों-इशारों में उन्होंने बड़ी बात कह दी। उन्होंने कहा कि चार-पांच राजद प्रमुख को पटना आने नहीं दे रहे हैं। जेल से निकले करीब साल भर हो गए, लेकिन अभी तक उन्हें एक बार भी पटना नहीं आने दिया गया है। उन्हें बंधक बनाकर रखा गया है।

ये भी पढ़ें : दिल्ली में Foot Over Bridge के नीचे अटक गया Air India का प्लेन, वीडियो हुआ वायरल

Related posts

शारदीय नवरात्र: भक्तों और साधकों की लौकिक, पारलौकिक कामनाएं पूर्ण करती हैं मां सिद्धिदात्री

Pramod Kumar

CBI Pending Cases: जांच के 1,117 केस सीबीआई पास लंबित, 18 केस सात साल से अधिक पुराने

Pramod Kumar

भारत में Plastic Waste से बना National Highway, पर्यावरण को होगा फायदा

Sumeet Roy

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.