समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Bihar: पापा का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफल, तेजस्वी यादव ने दी जानकारी

Bihar: Papa's kidney transplant operation successful, Tejashwi Yadav gave information

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफल रहा। यह जानकारी बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने दी जो इस समय पिता के पास सिंगापुर में है। सिंगापुर में पिता के पास रह रही बेटी मीसा भारती ने भी ऑपरेशन सफल होने की जानकारी ट्वीट कर दी है। दोनों ने बताया कि डोनर बहन रोहिणी आचार्य और राष्ट्रीय अध्यक्ष दोनों स्वस्थ है। लोगों की दुआओं के लिए उन्होंने सभी का धन्यवाद दिया है।

राजद  सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे बिहार सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने रावडी आवास में महामृत्युंजय जाप और रुद्राभिषेक पूजा की।

बता दें, चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव जेल से बाहर आने के बाद किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे और उनको किडनी ट्रांसप्लांट की अत्यंत आवश्यकता थी। अक्टूबर में सिंगापुर गए लालू यादव को डॉक्टर्स ने किडनी ट्रांसप्लांट कराने की सलाह दी थी, जिसके बाद उनकी बेटी रोहिणी ने अपने पिता को अपनी किडनी दान करने की बात कही थी।

इस बीच राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि “लालू प्रसाद यादव जी की बेटी रोहिणी आचार्या ने जिस तरह का काम अपने पिताजी क़ो किडनी डोनेट करके  किया है, वह अपने आप में एक परिवार के लिए गौरव की बात है। लालू प्रसाद यादव  को उनके कई हजार कार्यकर्ता किडनी देने के लिए तैयार थे, लेकिन उनके परिवार का ही सदस्य उनकी छोटी बेटी किडनी दिया, इससे हर युवा को सीख लेनी चाहिए।

यह भी पढ़ें:  Bihar में भी श्रद्धा जैसी दरिंदगी, मोहम्मद शकील नामक व्यक्ति ने सरे बाजार में काट डाले महिला के अंग, मौत

Related posts

Arunachal Pradesh: अरुणाचल प्रदेश के तवांग के पास सेना का चीता हेलिकॉप्टर क्रैश, एक पायलट शहीद

Manoj Singh

…तो Pregnant हैं महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी? सोशल मीडिया पर चर्चा तेज

Manoj Singh

Railway Update: रांची-नई दिल्‍ली राजधानी एक्‍सप्रेस अब टोरी होकर चलेगी, 11 नवंबर से परिचालन होगा शुरू

Manoj Singh