समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार राजनीति

Bihar News: Tejashwi को Sushil Modi ने दी बधाई, कहा- यह हिम्मत भरा काम, RJD के बाकी लोग भी अनुसरण करें

Sushil Modi congratulated Tejashwi

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड-बिहार
नेता प्रतिपक्ष और लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की हुई ‘चट मंगनी पट ब्याह’ को लेकर लगातार चर्चा है. शादी को लेकर उनके मामा साधु यादव खासा नाराज हैं. इधर, इस शादी को लेकर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा के सदस्य सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने तेजस्वी यादव का साथ दिया. उन्होंने कहा कि यह वाकई बहुत बड़ा काम है. इसके लिए तेजस्वी यादव को उन्होंने बधाई भी दी.

“हमने भी अंतरजातीय विवाह किया था”, 50 हजार का दिया जाएगा लाभ

सुशील मोदी ने कहा कि हमने भी अंतरजातीय विवाह किया था और तेजस्वी यादव ने भी किया है उसके लिए बहुत-बहुत बधाई. तेजस्वी ने हिम्मत करके अंतरधार्मिक शादी की है. अंतरजातीय या अंतरधार्मिक शादी होती है तो इसको और ज्यादा बढ़ावा देना चाहिए. बिहार सरकार की एक योजना है कि जो लोग अंतरजातीय शादी करते हैं उनको 50 हजार का लाभ दिया जाता है. अगर वो (तेजस्वी) आवेदन करें या कोई भी करे दो उसको यह लाभ दिया जाएगा.

सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव ने यह शादी कर एक मानक बनाया है तो आरजेडी (RJD) के बाकी लोगों को अनुसरण करना चाहिए. अगर तेजस्वी यादव के रिसेप्शन में निमंत्रण आएगा तो वो जरूर जाएंगे. कहा कि लालू यादव के घर में जितनी शादियां हुई हैं वो हर शादी में गए हैं, इसलिए निमंत्रण आता है तो निश्चित तौर पर शामिल होने के लिए वे जाएंगे.

ग्रैंड रिसेप्शन की हो रही तैयारी

लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने दिल्ली में अपनी एक दोस्त रेचल से शादी की है यह शादी गोपनीय तरीके से की गई थी. मीसा भारती के सैनिक फार्म हाउस में यह शादी की गई थी. बहुत कम लोगों को बुलाया गया था. ऐसे में अब कहा जा रहा है कि पटना में ग्रैंड रिसेप्शन की भी तैयारी हो रही है.
ये भी पढ़ें : NVS Recruitment 2021: Navodaya विद्यालय में इन पदों पर निकली भर्ती, 7th CPC के तहत दिए जाएंगे वेतन

 

Related posts

दोस्त ने खोला शिल्पा का ‘राज’! करियर के लिए पति से अलग रहने की कर रहीं प्लानिंग

Pramod Kumar

Jharkhand Karate Team: इसकु कराटे झारखंड की 10 सदस्य टीम अहमदाबाद रवाना, 16वें अंतर्राष्ट्रीय कराटे कप में लेगी हिस्सा

Pramod Kumar

Tokyo Olympics : P. V. Sindhu सेमीफाइनल में, अपने दूसरे Olympic Medal से एक जीत दूर

Sumeet Roy