समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार मुंगेर

Bihar News : ‘चुनाव जीते हो, खस्सी खिलाओ…’ मना करने पर रेत डाला मुखिया का गला

Bihar NewsBihar

Bihar News : बिहार (Bihar) के मुंगेर जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर नक्सल प्रभावित थाना लड़ाइयां टांड थाना क्षेत्र के पहाड़ों की तराई में बसा आजिमगंज पंचायत के मथुरा गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां आजिमगंज पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया परमानंद टुडु की बीती रात नक्सलियों ने हत्या कर दी।

मुखिया पद की शपथ भी नहीं ली थी

इस घटना के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. हालांकि, ग्रामीण दहशत की वजह से चुप हैं. परमानंद टुड्डू ने अभी मुखिया पद की शपथ भी नहीं ली थी. हत्या का कारण पंचायत चुनाव में मिली जीत को बताया जा रहा है। दरअसल, नक्सलियों ने चुनाव ने पहले ही क्षेत्र में एक मुखिया के पक्ष में गांव के लोगों को वोट देने का फरमान जारी करते हुए परमानंद टुडु को चुनाव न लड़ने की धमकी भी दी थी। लेकिन परमानंद निडर होकर चुनाव लड़े और जीत भी हासिल की।

”पूरा परिवार इस घटना से दहशत में है”

मुखिया के बेटे अभिषेक ने पुलिस को बताया कि देर रात आधा दर्जन की संख्या में नक्सली घर में घुसे. उन्होंने पहले पापा को उठाया और उनसे खींचातानी करने लगे. नक्सलियों ने कहा, ‘चुनाव जीते हो, खस्सी खिलाओ…’ पापा अभी कुछ बोलते कि उससे पहले उन्हें घसीटते हुए बाहर लेकर गए और गला रेतकर हत्या कर दी. बेटे ने रोते हुए कहा कि उनके पिता 31 दिसंबर को मुखिया पद की शपथ लेने वाले थे, लेकिन उसके पहले ही नक्सलियों ने उनकी हत्या कर दी. हमारा पूरा परिवार इस घटना से दहशत में है.

मौके पर पहुंची पुलिस

हत्या की घटना के बाद पुलिस मामले की जांच की जगह घटनास्थल पर रात में पहुंचकर जल्द से जल्द शव को लेकर भागने की फिराक में रही. पुलिसवालों ने शव को कब्जे में लिया और उसे लेकर आनन-फानन में अस्पताल पहुंचे. मामले में लडैयाटांड थानाध्यक्ष का कहना है कि सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची थी, पूरे मामले की जांच की जा रही है. वहीं,डीएसपी सदर का कहना है कि परमानंद की हत्या नक्सलियों ने की होगी, उससे इनकार नहीं किया जा सकता.

ये भी पढ़ें : केंद्रीय ग्रामीण विकास सचिव ने इंटीग्रेटेड फार्मिंग क्लस्टर ‘पहल’ का किया राष्ट्रीय शुभारंभ

 

Related posts

PM Modi ने वाराणसी को दी 1500 करोड़ की सौगात, नज़रें उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश चुनाव पर…

Sumeet Roy

लापरवाही बरती तो फिर लगाना पड़ सकता है लॉकडाउन, तीसरी लहर पर ICMR की चेतावनी

Manoj Singh

जल जीवन मिशन: झारखंड में 59.23 में से 8.88 लाख घरों तक ही पहुंचा जल से नल, राष्ट्रीय औसत से पीछे चल रहा राज्य

Manoj Singh