समाचार प्लस
Breaking पटना फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Bihar News: जक्कनपुर थानाध्यक्ष के ठिकानों पर EOU की रेड, आवास की तलाशी जारी

Bihar News: जक्कनपुर थानाध्यक्ष के ठिकानों पर EOU की रेड

पटना से रजत राज की रिपोर्ट
Bihar News: थानाध्यक्ष रहने के दौरान भ्रष्टाचार और काली कमाई (Corruption and Black Money) की शिकायत के बाद आर्थिक अपराध इकाई (EOU) ने शनिवार को जक्कनपुर थानाध्यक्ष कमलेश कुमार शर्मा के दो ठिकानों पर छापेमारी की है।

बख्तियारपुर के तत्कालीन थानाध्यक्ष व वर्तमान में पटना के जक्कनपुर थाना में थानाध्यक्ष कमलेश कुमार शर्मा के ठिकानों पर छापेमारी जारी जारी है। आय से अधिक संपत्ति मामले में आर्थिक अपराध इकाई ने कांड संख्या 22/ 2021 29 अक्टूबर को दर्ज किया था।

अवैध तरीके से अकूत संपत्ति अर्जित करने का लगा है आरोप 

कमलेश जक्कनपुर से पहले पटना जिले में ही बख्तियारपुर के थानेदार रहे थे। कुछ दिनों पहले ही इनकी पोस्टिंग यहां हुई है। आज जो कार्रवाई चल रही है, उसका कनेक्शन बख्तियारपुर से ही है। दरअसल, आरोप है कि बख्तियारपुर में थानेदारी करते हुए इंस्पेक्टर कमलेश प्रसाद शर्मा ने अवैध तरीके से अकूत संपत्ति अर्जित कर ली है। जो करोड़ों में हो सकती है। बख्तियारपुर में इनके ऊपर जमीन की दलाली करने का आरोप भी है। वहां जमीन के प्लॉट भी इन्होंने खरीद रखा है।

पोस्टिंग के दौरान ही EOU में कंप्लेन की गई थी दर्ज 

बख्तियारपुर में पोस्टिंग के दौरान ही इनके खिलाफ EOU में कंप्लेन की गई थी। जिसके बाद ADG नैयर हसनैन खान के निर्देश पर EOU के अधिकारी ने कमलेश प्रसाद शर्मा की पूरी कुंडली खंगाल दी। इंटरनल जांच में मामला सही पाया गया। इंस्पेक्टर ने अपने पद का दुरुपयोग कर खूब काली कमाई की।इसके बाद कोर्ट से सर्च वारंट लेने के बाद जक्कनपुर के थानाध्यक्ष कमलेश प्रसाद शर्मा के आरा गार्डन स्थित श्रेया अपार्टमेंट 104 नंबर एवं कार्यालय तथा मकेर सारण स्थित पैतृक आवास की तलाशी ली जा रही है। इस दौरान थानाध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह को नजरबंद कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें : खेल में लेट लतीफी: अब तो ऐसा पाकिस्तान में नहीं होता, लेकिन सिमडेगा में हो गया!

Related posts

Patna: प्रेम-प्रसंग में युवक की अपहरण के बाद हत्या, शव को बारे में डालकर फेंका

Pramod Kumar

बोकारो थर्मल प्लांट में बिजली उत्पादन ठप

Manoj Singh

जज उत्तम आनंद मौत मामला : CBI पता करे कि जज के सिर पर किस चीज से लगी चोट-हाईकोर्ट

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.