समाचार प्लस
Breaking पश्चिमी चम्पारण फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Bihar News : बिहार के बेतिया में 8 लोगों की मौत, जहरीली शराब पीने से गई जान

Hooch claims 8 lives

बेतिया से अजय शर्मा की रिपोर्ट

Bihar News : बेतिया में शराब पीने से आठ लोगों के मौत की आशंका जताई जा रही है।हालांकि,प्रशासन इस मामले में कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। दरअसल,नौतन प्रखंड के दक्षिण तेलुहा गांव में कल रात शराब पीने से आठ लोगों की तबीयत बिगड़ गई।परिजनों ने पहले तो स्थानीय स्तर पर इन लोगों का इलाज कराना शुरू किया, बाद में जब तबीयत और खराब होने लगी तब बेतिया हॉस्पिटल में इलाज के लिए लाते समय मौत हो गई। शराब से आठ लोगों की मौत के बाद पूरे गांव में चीख-पुकार मच गई है, तो वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बिहार में जहरीली शराब का कारोबार लगातार जारी है। राज्य में शराबबंदी है, लेकिन गैरकानूनी तरीके से बिक्री भी हो रही है और कई मौकों पर जहरीली शराब भी परोसी जा रही है। अब पश्चिम चंपारण में 8 लोगों की संदेहास्पद मौत हो गई है।

जहरीली शराब पीने से मौत की आशंका लगाई जा रही है। जिला प्रशासन ने अभी तक इन मौतों की पुष्टि नहीं की है, लेकिन एक मृतक के परिजन का कहना है कि शराब पीने से मौत हुई है।इस पूरे मामले पर फिलहाल जिला प्रशासन का कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहा है। सूत्रों के मुताबिक जिला प्रशासन पूरे मामले की जांच कर रहा है मगर अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि सभी की मौत जहरीली शराब पीने की वजह से ही हुई है।

बिहार में जहरीली शराब का कहर

दो दिन पहले गोपालगंज में भी कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से 8 लोगों की मौत हुई थी। हालांकि, गोपालगंज जिला प्रशासन ने अब तक केवल 3 लोगों की जल्दी शराब से मौत की पुष्टि की है।

बता दें कि, इससे पहले भी इसी साल जुलाई में पश्चिम चंपारण में जहरीली शराब पीने की वजह से 16 लोगों की मौत हो गई थी। उस वक्त शराब कांड जिले के लोरिया और रामनगर प्रखंड अंतर्गत हुआ था।

ये भी पढ़ें : JioPhone Next Booking: आज से शुरू हो जाएगी JioPhone Next की बिक्री, इस तरह बुक करें अपना फोन

 

Related posts

10 Flash Points, 20 Years :अब मनीष तिवारी की किताब पर घमासान,मनमोहन सरकार पर वार, BJP ने घेरा

Manoj Singh

Corona ‘खा गया’ भारत-इंग्लैंड के बीच 5वां मैनचेस्टर टेस्ट, शृंखला का नतीजा अधर में

Pramod Kumar

IPL 2021: Chennai Super Kings ने Kolkata Knight Riders को 27 रन से हराया, चौथी बार बना चैंपियन

Sumeet Roy

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.