समाचार प्लस
Breaking नालंदा फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Bihar Liquor News: बिहार के नालंदा में जहरीली शराब से 9 की मौत, परिजनों की मांग- जांच करवाए सरकार

Bihar Liquor News: सोहसराय थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी में एक ही मोहल्ले में चार लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि इनकी मौत जहरीली शराब पीने से हुई है. परिजनों का कहना है कि इस मामले की जांच करवाई जानी चाहिए कि मृतकों ने शराब पी रखी थी कि नहीं. अगर पी थी तो कहां से खरीदी गई. हालांकि, कुछ समाचार एजेंसियां इस मामले में 9 मौत की बात कह रही हैं. फिलहाल पूरा मामले की जांच की मांग की जा रही है.

इस घटना से लोग भयभीत हैं और आशंका है कि कहीं मृतकों की संख्या बढ़ भी सकती है. इधर घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि पुलिस ने जहरीली शराब मामले को लेकर अभी कुछ स्पष्ट नहीं किया है.

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार मरने वालों में 55 वर्षीय भागो मिस्त्री, 55 वर्षीय मन्ना मिस्त्री, 50 वर्षीय धर्मेंद्र उर्फ नागेश्वर व कालीचरण मिस्त्री शामिल हैं. मरने वालों के परिजनों केअनुसार शराब पीने से तबीयत बिगड़ी उसके बाद ही मौत हुई है.

जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. सदर डीएसपी शिब्ली नोमानी और थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद  मौके पर पहुंच कर स्वजन से जानकारी ली. अभी तक जहरीली शराब पीने से मौत की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Bihar Liquor News

इसे भी पढ़ें: UP: अयोध्या से नहीं गोरखपुर शहर से लड़ेंगे योगी आदित्यनाथ, भाजपा ने जारी की पहली सूची, खेला ओबीसी दांव

Related posts

BPSC LDC Prelims Exam की तारीख घोषित, यहां देखें  

Manoj Singh

बिहार : गया में 3 करोड़ रुपए का ब्राउन शुगर बरामद, तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

Manoj Singh

CoronaVirus Third Wave Alert: National Covid-19 Supermodel Committee की बड़ी चेतावनी-भारत में तेजी से फैलेगा Omicron, फरवरी में आएगी तीसरी लहर!

Manoj Singh