समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Bihar :स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हो सकता है ड्रोन से हमला! पुलिस मुख्यालय ने जारी किया अलर्ट

Bihar :स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हो सकता है ड्रोन से हमला!

खुफिया एजेंसियों के मुताबिक आतंकी स्वतंत्रता दिवस पर आतंकी हमले करने की साजिश रच रहे हैं .आतंकी और उपद्रवी आतंकी घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में हैं, जिसके चलते बिहार में पुलिस की ओर से अलर्ट जारी किया गया है. जानकारी के अनुसार, बिहार में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हमला हो सकता है. आजादी के जश्न के मौके पर सूबे में ड्रोन अटैक की चेतावनी दी गई है. दरअसल, पुलिस मुख्यालय की ओर से एक पत्र जारी किया गया है, राजधानी पटना समेत तमाम जिलों की पुलिस को मिले इस पत्र में पुलिस को अलर्ट रहने के आदेश दिए गए हैं.

सुरक्षा में सेंध की कोशिश
उधर, पुलिस मुख्यालय के निर्देश के बाद पटना समेत सभी जिलों में पुलिस सतर्क हो गई है. सुरक्षा को और कड़ा करते हुए व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है. सभी संवेदनशील जगहों की जांच की जा रही है. पुलिस जवानों ने मुस्तैदी के साथ मोर्चा संभाल लिया है.

पुलिस बरतना नहीं चाहती कोताही
जम्मू में वायु सेना स्टेशन पर ड्रोन हमले, दरभंगा जंक्शन पर ब्लास्ट, बांका मदरसे और सीवान में ब्लास्ट की घटनाओं के बाद बिहार पुलिस एक्शन में हैं. इन सब के बाद पुलिस कोई कोताही नहीं बरतना चाहती है.

ये भी पढ़ें : सत्ता बदली, सुर बदला: नेपाल के पीएम देऊबा बोले- चीन भारत की जगह नहीं ले सकता

Related posts

CM हेमंत सोरेन ने किया Hill View Hospital में ट्रॉमा एंड क्रिटिकल केयर यूनिट का उद्घाटन, बोले – बढ़ेगा आयुष्मान भारत का दायरा

Manoj Singh

PM Modi ने की Atmanirbhar Swasth Bharat Yojana की शुरुआत, जानिए क्‍या है खास

Manoj Singh

Railway Update: रांची-नई दिल्‍ली राजधानी एक्‍सप्रेस अब टोरी होकर चलेगी, 11 नवंबर से परिचालन होगा शुरू

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.