समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Bihar : सनकी पति ने पत्नी और दो मासूम बच्चों की कर दी निर्मम हत्या

Bihar : सनकी पति ने पत्नी और दो मासूम बच्चों की कर दी निर्मम हत्या

बिहार के कैमूर में एक शख्स पर पत्नी और दो बच्चों की धारदार हथियार से हत्या करने काआरोप लगा है। घटना भभुआ थाना इलाके के सोनडिहरा गांव की है। वारदात के बाद आरोपी को पड़ोसियों ने पकड़  पुलिस के हवाले कर दिया।

मौके से दो धारदार हथियार बरामद

आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के बाद खून से सने कपड़े, फर्श और हथियार साफ कर सबूत मिटाने की भी कोशिश की थी। पुलिस ने मौके से दो धारदार हथियार बरामद किए हैं। इसी से आरोपी ने पत्नी और बच्चों की हत्या की। बताया जा रहा घटना के दौरान आरोपी लाल बाबू साह के साथ रहने वाले उसके माता-पिता घर में मौजूद नहीं थे। आरोपी के ससुर फूलेंद्र साह ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

पत्नी से झगड़े के बाद आरोपी ने उठाया कदम

मंगलवार रात आरोपी लाल बाबू साह ने पत्नी और दो मासूम बच्चों की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि सोनडिहरा गांव निवासी लाल बाबू साह का मंगलवार की रात अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। आरोप है कि इस विवाद में लालबाबू में देर रात सो रहे अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी।

घरेलू विवाद हो सकती है वजह 

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को बरामद कर लिया है। मृतकों में लाल बाबू की पत्नी मोती देवी (35), एक बेटी और एक बेटा शामिल हैं। ग्रामीणों के मुताबिक पति-पत्नी में अक्सर छोटी-छोटी सी बात पर झगड़ा हुआ करता था। पुलिस का कहना है कि हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है लेकिन प्रथम दृष्टया हत्या की वजह घरेलू विवाद हो सकती है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें : झारखंड विधानसभा में विधायी सूचनाओं का जवाब देंगे ये मंत्री, अधिसूचना जारी, मॉनसून सत्र 3 सितम्बर से

 

Related posts

Lathi Charge : JPSC अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज, PT रद्द करने की हो रही मांग 

Manoj Singh

बिहार के नेता की बेटी नेहा शर्मा Bollywood में मचा रहीं तहलका, अदाएं ऐसी कि फैन्स हो जाते हैं घायल

Manoj Singh

टीका एक्सप्रेस की मदद से अब घर पर ही दी जाएगी कोविड वैक्सीन, CM ने 60 मोबाइल वैन किया रवाना

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.