समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Bihar Corona Restrictions: बिहार में छह फरवरी तक जारी रहेंगी पाबंदियां, CM Nitish ने किया एलान

Bihar Corona Restrictions

Bihar Corona Restrictions: पटना में क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक आज दूसरे दिन हुई बैठक में यह फैसला लिया गया कि बिहार में पुरानी गाइडलाइन लागू रहेगी। 6 फरवरी तक नाइट कर्फ्यू जारी रहेगी। शादी विवाह को लेकर पहले जो पाबंदियां लगी थी वही जारी रहेगी।
शादी विवाह में अब भी 50 लोग ही शामिल होंगे। दुकान बंद करने के समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है। सभी शैक्षणिक संस्थान 6 फरवरी तक बंद रहेंगे। 21 जनवरी तक जो पाबंदियां लागू की गयी थी वह अब 6 फरवरी तक जारी रहेगी।

तमाम पाबंदियां फिलहाल अभी लागू रहेगी। पिछले पांच दिनों में कोरोना के आंकड़े में जो उतार चढ़ाव सामने आए हैं उसे देखते हुए आज हुई क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में फैसला लिया गया है कि बिहार में पुरानी पाबंदियां लागू रहेगी।
इस बात की जानकारी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि “कोविड की स्थिति की समीक्षा की गई। कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए वर्तमान में लागू सभी प्रतिबंधों को 6 फरवरी 2022 तक विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है। आप सभी से अनुरोध है कि विशेष सावधानी बरतें एवं सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करें।

Bihar Corona Restrictions

इसे भी पढ़ें: झारखंड में Corona Testing हुई सस्ती, RT-PCR के लिए अब देने होंगे बस इतने पैसे

Related posts

बिल्ली की पिटाई पर थाने में FIR दर्ज, पशुओं पर अत्याचार बर्दाश्त करने के मूड में नहीं हैं पेट लवर्स

Sumeet Roy

Jharkhand Unlock : राज्य में बढ़ा छूट का दायरा,अब खुलेंगे स्कूल, चलेंगी बसें -UPDATE

Sumeet Roy

आर्यन खान को जेल में ही काटनी होगी आज की रात, बेल पर सुनवाई कल तक के लिए स्थगित

Manoj Singh