समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Bihar:  BJP नेता संजय जायसवाल को लगता है PK-Nitish मिलकर पका रहे हैं ‘खिचड़ी’, Video जारी कर किया हमला

Bihar: BJP leader Sanjay Jaiswal feels PK-Nitish are cooking 'khichdi' together

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर बिहार में पदयात्रा भी कर रहे हैं और लगातार बिहार के सीएम नीतीश पर हमले भी कर रहे हैं। लेकिन भाजपा ने एक हमला नीतीश कुमार ही नहीं बल्कि पीके पर भी किया है। बिहार भाजपा के एक शीर्ष नेता ने दोनों पर साठगांठ का भी आरोप लगा दिया है। ऐसा आरोप लगाने की एक वजह भी सामने आयी है। प्रशांत किशोर ने पिछले दिनों बेतिया के भितिहरवा से एक पदयात्रा की शुरुआत की थी। इस पदयात्रा का उद्देश्य बिहार में लोगों के बीच राजनीतिक चेतना जगाना है। इसी पदयात्रा के दौरान प्रशांत किशोर से जब यह पूछा गया कि इस पदयात्रा पर हो रहा पूरा खर्चा कौन उठा रहा है तब उन्होंने बताया कि देश के जिन छह राज्यों के मुख्यमंत्रियों को उन्होंने जीत दिलाई थी वही उनकी इस ‘जन सुराज यात्रा’ में सहायता कर रहे हैं।

बस फिर क्या था, प्रशांत किशोर के इस बयान के को भाजपा ने मुद्दा बना लिया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने एक वीडियो जारी कर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार और प्रशांत किशोर मिलकर बिहार में कोई गेम प्लान कर रहे हैं। संजय जायसवाल ने वीडियो शेयर कर कहा है, प्रशांत किशोर ने आखिर स्वीकार ही लिया कि महागठबंधन के खिलाफ वोटों के बंटवारे के लिए नीतीश कुमार पैसे दे रहे हैं। उन्होंने खुद ही कहा है कि जिन नेताओं के लिए उन्होंने कभी काम किया था और आज वह मुख्यमंत्री हैं, वह सब इनको पैसे देकर इस कार्यक्रम को आगे बढ़ा रहे हैं। इस वीडियो में संजय जायसवाल ने यह भी आरोप लगाया कि इसका मतलब यह हुआ कि नीतीश कुमार प्रशानस किशोर को बड़ा फंड दे रहे हैं और प्रशांत नीतीश कुमार का एजेंट बनकर भाजपा के खिलाफ सारी रणनीति तैयार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: रांची आ रही Rajdhani Express के कोच में महिला यात्रियों को धमकाया, बदसलूकी कर सीट पर जमाया कब्ज़ा, कहा- हम CRPF के लोग हैं

Related posts

RJD के सम्मेलन में हंगामा, गुस्से में निकले Tej Pratap, कहा – श्याम रजक ने दी बहन की गाली

Manoj Singh

सीएम सोमवार को करेंगें कोरोना के हालात की समीक्षा, ले सकते हैं कड़ा निर्णय

Sumeet Roy

Jhrkhand: यूक्रेन में फंसे भारतीयों के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी, विदेश मंत्री ने सीएम हेमंत को पत्र लिख दी जानकारी

Pramod Kumar