समाचार प्लस
Breaking Uncategories फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Bihar Accident: Sushant Singh Rajput का परिवार हुआ सड़क हादसे का शिकार, जमुई सड़क हादसे में पांच रिश्तेदार की मौत

Sushant Singh Rajput

लखीसराय से आत्मानंद सिंह की रिपोर्ट

बिहार में भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के 5 रिश्तेदारों समेत 6 लोगों की मौत हो गई। लखीसराय के हलसी थाना क्षेत्र में शेखपुरा-सिकंदरा रोड की घटना है। ये सभी पटना से दाह-संस्कार के बाद श्राद्धकर्म के लिए जमुई लौट रहे थे।

हादसे में 6 की मौत, 4 घायल

ट्रक-सुमो की टक्कर में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। दाह संस्‍कार से लौटते वक्‍त ट्रक से कार टकराई थी। जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हैं। लखीसराय में हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के पास ये हादसा हुआ। ये सभी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। मृतकों में हरियाणा में तैनात एडीजीपी ओपी सिंह के बहनोई, दो भगिना, दो भगिनी और गाड़ी का ड्राइवर शामिल हैं। ओपी सिंह, सुशांत के बहनोई हैं।

दाह-संस्कार के बाद लौट रहे थे गांव

शेखपुरा-सिकंदरा रोड पर ये हादसा हुआ है। वहीं, चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घटना की सूचना पर लखीसराय एसपी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर किया गया है। जानकारी के मुताबिक ये सभी सुबह छह बजे के करीब जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के अपने गांव सकदाहा भंडरा श्राद्धकर्म के लिए लौट रहे थे।

इनकी हुई मौत

बताया जा रहा है कि लालजीत सिंह की पत्नी यानी ओपी सिंह की बहन का पटना में निधन हो गया था। दाह-संस्कार के बाद दो वाहनों से परिवार से जुड़े 15 से अधिक लोग अपने गांव सकदाहा भंडरा लौट रहे थे। तभी रास्ते में ये हादसा हो गया। मृतकों में हरियाणा एडीजीपी के बहनोई लालजीत सिंह, भगिना नेमानी सिंह उर्फ अमित शंकर, रामचंद्र सिंह, बेबी देवी, अनीता देवी और चालक चेतन कुमार शामिल हैं। सुमो का ड्राइवर खैरा थाना क्षेत्र के सोनपे गांव का रहनेवाला था। वाल्मीकि सिंह और प्रसाद कुमार की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें सिकंदरा में प्राथमिक इलाज के बाद पटना भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Cryptocurrency News: शीतकालीन सत्र में क्रिप्टोकरेंसी पर विधेयक ला सकती है सरकार, जानें आखिर यह क्रिप्टोकरेंसी है क्या ?

Related posts

मंत्री हफीजुल हसन ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को जिंदा रहते ही दे दी श्रद्धांजलि

Manoj Singh

बेतिया : नशे में धुत सेना के जवान ने पत्नी समेत तीन महिलाओं को मार दी गोली, सभी GMCH में भर्ती

Manoj Singh

झारखंड की सभी अदालतों में अब फिजिकल सुनवाई होगी, हाई कोर्ट ने जारी किया आदेश

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.