समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार समस्तीपुर

बिहार : भीड़ हिंसा का फरार आरोपी पहुंचा चुनाव कार्यालय, पत्नी का कराया पर्चा दाखिल, सोशल मीडिया पर डालीं तस्वीरें

बिहार : भीड़ हिंसा का फरार आरोपी पहुंचा चुनाव कार्यालय

समस्तीपुर : एक ओर जिले में छोटे- छोटे मुकदमे के आरोपी को पुलिस उठाकर जेल में डाल देती है, वहीं रसूखदार आरोपी को संरक्षण देने का आरोप पुलिस पर लगता रहा है. बिहार में सीएम नीतीश कुमार सुशासन की सरकार होने का दावा करते हैं पर राज्य में गुंडाराज हावी है, ऐसी ही एक घटना सामने आई है.

पुलिस की नजर में फरार चल रहा है आरोपी सनातन

आधारपुर भीड़ हिंसा मुफस्सिल थाना कांड संख्या-282/21 में मो. अनवर और शिक्षिका सनोवर खातून की हत्या का मुख्य आरोपी आधारपुर निवासी सनातन भगत यूं तो पुलिस की नजर में फरार है, लेकिन उसने दलबल के साथ ताजपुर चुनाव कार्यालय पहुंचकर भारी पुलिस व्यवस्था को धत्ता बताते हुए अपनी पत्नी किरण देवी का आधारपुर पंचायत से मुखिया के पद पर नामांकन करा सबको सकते में डाल दिया.

कार्यालय के सामने फोटो खिंचवाई 

आरोपी सनातन भगत ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए कार्यालय के सामने  फोटो खिंचवाई  और तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालकर पुलिस को चुनौती भी दे डाली. इस मामले पर न तो कोई अधिकारी और न ही पुलिसकर्मी कुछ बताने को तैयार है. अब सवाल यह उठ रहा है कि इतनी बड़ी बात पुलिस की जानकारी में हुई या अनजाने में, यह जांच का विषय है.

इस मामले का आरोपी है सनातन भगत

समस्तीपुर के आधारपुर निवासी सनातन भगत भीड़ हिंसा मुफस्सिल थाना कांड संख्या-282/21 में मो. अनवर और शिक्षिका सनोवर खातून की हत्या का मुख्य आरोपी है. 21 जून, 2021 को पानी बहाव को लेकर हुए झगड़े में उपमुखिया मो. हसनैन ने श्रवण कुमार की हत्या कर दी थी जिससे उग्र हुई भीड़ द्वारा उपमुखिया की पत्नी सनोवर खातून और भतीजे मो. अनवर की हत्या दी गई थी. इसी भीड़ हिंसा का मुख्य आरोपी सनातन भगत है, जो पुलिस की नजर में फरार है.
ये भी पढ़ें : नालन्दा मेडिकल अस्पताल में छात्र- छात्राओं ने किया हंगामा, मार्क्स नहीं दिए जाने का लगाया आरोप

 

 

Related posts

गोपालगंज: बाथरूम में नहाने गए एएसआई की करंट लगने से मौत

Manoj Singh

Supreme Court का बड़ा आदेश, NDA की परीक्षा में हिस्सा ले सकती हैं लड़कियां

Manoj Singh

बिहार : बोले श्रम मंत्री जीवेश मिश्रा- ‘Centre of Excellence में तब्दील किए जाएंगे सभी IIT’

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.