समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

बिहार:”ये मेरा है…,नहीं ये मेरा है…,” Boyfriend के लिए भिड़ीं 5 लड़कियां, जमकर चले लात-घूंसे

image source : social media

सोनपुर: बिहार (Boyfriend) के सोनपुर मेले (sonepur) में एक बॉयफ्रेंड (Boyfriend) के लिए पांच लड़कियां आपस में भिड गईं. इसका एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पांच लड़कियां आपस में मारपीट (Boyfriend beating) करती दिख रही हैं. दरअसल सोमवार को एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) के साथ हरिहर क्षेत्र सोनपुर मेले में घूम रही थी. इसी दौरान चार लड़कियों की नजर इन दोनों पर गयी. बॉयफ्रेंड के साथ किसी और लड़की को देख लड़के की गर्लफ्रेंड ने अपनी सहेलियों के साथ हम लड़की की जमकर पिटाई की. उनके बीच जमकर लात-घूंसे चले.

सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि गर्लफ्रेंड ब्वॉयफ्रेंड के मामले में पिटाई की गई है. लड़कियां भी मेला घूमने आई थी और लड़का भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मेला घूमने आया था. मेले में बीच सड़क पर हो रही मारपीट से स्थानीय लोग भौंचक्के थे.

source:social media

चर्चा है कि लड़कियों के बीच एक लड़की लड़के की एक्स गर्लफ्रेंड थी, जिसकी मुलाकात मेले में लड़के से अचानक हो गई, जिसके साथ उसकी नई गर्लफ्रेंड भी मौजूद थी. इसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हुई और तू तू मैं मैं के बाद गाली-गलौज होने लगी. फिर बात मारपीट में तब्दील हो गई. इसी मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि,समाचार प्लस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ये भी पढ़ें : दानापुर में जारी है धर्मांतरण का खेल, गांव-गांव बनने लगे हैं चर्च, इन्हें टारगेट बना रही ईसाई मिशनरियां!

 

Related posts

PM in Punjab: अपने सीएम से थैंक्स कहना बठिंडा एयरपोर्ट जिंदा लौट पाया – प्रधानमंत्री मोदी

Pramod Kumar

IPS Transfer Posting Jharkhand: झारखंड के चार IPS अधिकारियों की हुई ट्रांसफर-पोस्टिंग, 125 पुलिसकर्मी होंगे सम्मानित

Manoj Singh

Jharkhand Cabinet: : झारखंड कैबिनेट में 17 प्रस्ताव स्वीकृत, 22 जिलों में खुलेगा E-FIR थाना

Manoj Singh