समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

BIG BREAKING: IAS Pooja Singhal गिरफ्तार, पूछताछ के बाद हुई गिरफ्तारी

IAS Pooja Singhal

Ranchi: ED की लंबी पूछताछ  के बाद आईएएस पूजा सिंघल (IAS Pooja Singhal) को अरेस्ट कर लिया गया है. बीते दो दिनों से पूजा सिंघल और उनके पति अभिषेक झा से ईडी लगातार पूछताछ कर रही थी. मंगलवार को भी पूजा सिंघल और उनके पति से ईडी ने नौ घंटे तक पूछताछ की थी.

पति अभिषेक झा भी गिरफ्तार 

आईएएस पूजा सिंघल के पति अभिषेक झा को भी ED ने गिरफ्तार कर लिया है. आईएएस पूजा सिंघल और उनके पति अभिषेक झा को दो दिनों के पूछताछ के बाद ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि इससे पहले ईडी ने पूजा सिंघल को रांची छोड़कर कहीं नहीं जाने का निर्देश दिया था. पूजा सिंघल और उनके पति अभिषेक झा को ईडी की ओर से यह भी कहा गया था कि वे किसी भी सूरत में रांची स्थित मुख्यालय छोड़कर कहीं नहीं जाएं.

दूसरे दिन हो रही पूछताछ

पूजा सिंघल से दूसरे दिन यानि बुधवार को ईडी ऑफिस पहुंची है. दूसरे दिन भी पूजा सिंघल और उनके पति अभिषेक झा से ईडी पूछताछ हो रही है. गौरतलब है कि आइएएस अधिकारी पूजा सिंघल मंगलवार को इडी के समक्ष हाजिर हुईं थी. इडी ने मंगलवार को उनसे उनकी आमदनी के स्रोतों, मनरेगा घोटाले में उनकी भूमिका और उनके बैंक खाते में जमा नकद राशि से संबंधित सवाल पूछे थे. पूजा सिंघल के करीबी अभिजीत सेन के कोलकाता स्थित चार ठिकाने पर भी ईडी की टीम छापेमारी कर रही.

नौ घंटे तक चली थी पूछताछ

पूजा सिंघल के पति अभिषेक झा के अलावा सीए सुमन कुमार से तीसरे दिन भी पूछताछ जारी रही. पूजा सिंघल व अभिषेक झा को बुधवार को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है. पूजा सिंघल अपने पति अभिषेक झा के साथ मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे इडी कार्यालय पहुंचीं थी. यहां नौ घंटे चली पूछताछ के बाद देर शाम आठ बजे दोनों को छोड़ दिया गया था.

ये भी पढ़ें : राजद्रोह कानून पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक, कहा- इसके तहत न दर्ज करें FIR

 

Related posts

Amir Subhani बनाये गए बिहार के नए मुख्य सचिव, अतुल प्रसाद को मिला विकास आयुक्त का पदभार

Sumeet Roy

मर्डर केस का आरोपी गिरफ्तार लेकिन सबूत के साथ बंदर हुआ फरार

Sumeet Roy

Katihar News: बिहार की ‘मिस कॉल’ वाली लव स्टोरी, युवती ने प्रेमी पर लगाया आरोप, बीच सड़क किया High Voltage Drama

Sumeet Roy