समाचार प्लस
Breaking Uncategories देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Bhopal News: Lockdown में हुआ Social Worker से प्यार, पति से कराया तलाक, अब शादी से इनकार

Bhopal News

Bhopal News: मध्यप्रदेश के भोपाल दो बच्चों की मां का लॉकडाउन में सोशल वर्कर (Social Worker) से पहचान हुई। ये मुलाकात प्यार में बदल गई। प्रेमी के कहने पर महिला ने पति को तलाक दे दिया और दोनों बच्चों तक को छोड़ दिया। लेकिन प्रेमी ने धोखा दे दिया और शादी से इनकार कर दिया। महिला ने प्रेमी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, 25 साल की महिला दो बच्चों की मां है। वह जहांगीराबाद में किराए के मकान में रहती है। उसने बताया कि लॉकडाउन के दौरान उसकी पहचान एक सोशल वर्कर (Social Worker) से हुई। वह लॉकडाउन में लोगों को राशन बांटता था। महिला ने युवक को शादीशुदा और दो बच्चे होने की बात बताई इस पर युवक ने उसे अपने पति को तलाक देने और बच्चों को छोड़ने का कहा। इसके बाद वह उससे शादी कर लेगा।

शादी करने की बात कहते हुए वह लगातार रेप करता रहा। तलाक होने के बाद वह शादी करने की बात कहने पर वह मुकर गया। काफी कोशिशों के बाद भी जब वह नहीं माना तो उसने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने युवक के खिलाफ ज्यादती और धमकी देने की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Bhopal News

इसे भी पढ़ें: ‘हर नौजवान अपने पैरों पर खड़ा होगा, महिलाएं बनेंगी सशक्त और स्वावलंबी’, सीएम ने साहिबगंज के बरहेट में दी कई योजनाओं की सौगात

Related posts

राज्यपाल रमेश बैस देवघर एम्स पहुंचे, परिसर में थर्ड ब्लॉक का किया उद्घाटन

Manoj Singh

हेमंत सरकार का बड़ा फैसला, झारखंड के पारा शिक्षक अब होंगे सहायक अध्यापक

Sumeet Roy

उत्तर प्रदेश को PM मोदी की बड़ी सौगात: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का करेंगे उद्घाटन, क्या सड़क से सधेंगे सियासी हित?

Manoj Singh