समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

भोजपुरी क्वीन Monalisa ने फ्लॉन्ट किया सिजलिंग लुक, डीपनेक टॉप में खूब ढाया कहर

image source : social media

भोजपुरी सिनेमा की सुपर हॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. मोनालिसा (Monalisa)  ने बिग बॉस में आने के बाद अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती है. इंस्टाग्राम पर वह अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनकी फोटोज को देखकर लोग भी आहें भरते हैं. उन्होंने कई हिन्दी टीवी शोज में भी अपनी बेहतरीन एक्टिंग का जादू चलाते हुए देखा गया है. हालांकि, अपने लुक्स के कारण भी वह अक्सर चर्चा में रहती हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

मोनालिसा (Monalisa) अपने देशभर में मौजूद चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनकी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ की झलक भी अक्सर देखने को मिलती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट का जादू फैंस पर चलता दिख रहा है.

मोनालिसा का टॉप

फोटोज में मोनालिसा को पिंक कलर का क्रश फैबरिक के डीपनेक टॉप में देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने ब्लू कलर की डेनिम जीन्स कैरी की है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को पिंकिश मेकअप से ही कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद स्टाइलिश और हॉट दिख रही हैं. मोनालिसा का ये अंदाजा लोगों को खूब पसंद आया और वो एक्ट्रेस की तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

image source : social media
image source : social media

सोफा चेयर पर बैठ एक से एक पोज दिए

मोनालिसा ने अपने इस बोल्ड लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए सोफा चेयर पर बैठ एक से एक पोज दिए हैं. कुछ ही देर में एक्ट्रेस की ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं.

 

image source : social media
image source : social media

मोनालिसा की इन हॉट अदाओं को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 39 साल की हो चुकी हैं.

 

image source : social media
image source : social media

गौरतलब है कि मोनालिसा इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘रात्रि के यात्रि 2’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस सीरीज में उनके साथ रश्मि देसाई भी दिखाई देने वाली हैं.

ये भी पढ़ें : क्या ‘डबल एक्सेल’ Entertainment देगा ‘फोन भूत’, बड़ा पर्दा बतायेगा किसे कितनी सफलता ‘मिली’

Related posts

Hiroshima Day आज: कैसे मचायी America ने Japan में तबाही

Sumeet Roy

सोनिया-राहुल ED दफ्तर में हाजिर हों, ‘नेशनल हेराल्ड’ मामले में दोनों नेता तलब

Pramod Kumar

IAS Pooja Singhal तत्काल प्रभाव से निलंबित, कार्मिक विभाग ने नोटिफिकेशन किया जारी

Manoj Singh