समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार भोजपुर

Bhojpur:  अज्ञात वाहन ने मॉर्निंग वॉक कर रहीं 4 महिलाओं को कुचला, मौत के बाद ग्रामीण आन्दोलित

Bhojpur

भोजपुर से जिशान अली/ समाचार प्लस – झाऱखंड-बिहार

भोजपुर जिले के पीरो में अलस्सुबह एक बड़ा हादसा हो गया है। एक अनियंत्रित चारपहिया वाहन ने सड़क पर टहल रही 4 महिलाओं को रौंदा दिया। सभी चारों महिलाओं की इस हादसे में मौत हो गयी है। दुर्घटना पीरो थाना के देवचन्दा पुल पर घटी है। चारों महिलाएं ओझवलिया गांव की बतायी जा रही हैं। महिलाओं की पहचान वकील सिंह की पत्नी मोतीझारो देवी, बड़क सिंह की पत्नी मानती देवी, हरि प्रसाद सिंह की पत्नी उर्मिला देवी और अशोक सिंह यादव की पत्नी सरस्वती देवी के तौर पर हुई है। हादसे के बाद परिजनों के विलाप से वातावरण कारुणिक हो गया है।

महिलाओं की मौत के बाद आसपास के लोग आक्रोशित हो गये और उन्होंने सड़क जाम कर और जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि चारों महिलाएं देवचंदा पुल पर मार्निंग वॉक कर रही थीं। इसी समय तेज रफ्तार चारपहिया वाहन उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। महिलाओं को कुचलने के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। दुर्घटना के बाद आसपास के लोग आक्रोशित हो गये और बिहिया-बिहटा राज्यपथ को जाम कर दिया है।

यह भी पढ़ें: OMG! 2,3,4 नहीं, Bihar की इस महिला ने दिया एक साथ 5 बच्चों को जन्म,परिवार में आई पांच गुना खुशी

Related posts

बिहारः TTE ने मांगा टिकट तो लड़की ने दे दिया दिल, कानपुर से दिल्ली के बीच हुआ प्यार, अब थाना पहुंचा मामला

Manoj Singh

The man alive just before the funeral! होने वाला था अंतिम संस्कार, तभी चलने लगी सांसें! चौंकाने वाली घटना से हर कोई रह गया दंग

Manoj Singh

Amazon festival Sale: शुरू होने वाली है अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल, बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं स्मार्टफोन

Manoj Singh