समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Bhediya Trailer: ‘भेड़िया’ बनकर लोगों को डराने आ रहे हैं वरुण धवन, देखकर सिहर उठेंगे आप

image source : social media

Bhediya Trailer: बॉलीवुड के हैंडसम हंक वरुण धवन (Varun Dhawan) ‘जुग-जुग जियो’ के बाद फिल्म ‘भेड़िया’ से  डराने के लिए फिर से लौट रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन जब भी पर्दे पर आते हैं तो कमाल कर जाते हैं. उनकी फिल्मों को लोग खूब पसंद करते हैं. वरुण धवन ने हाल ही में मनोरंजन जगत में अपने 10 साल पूरे कर लिए और इसी खुशी में वो अपने फैंस के लिए लेकर आए हैं अपनी नई फिल्म का ट्रेलर. वरुण धवन ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) का ट्रेलर लॉन्च किया है, जिसमें उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. वरुण का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

लोगों को काफी पसंद आया था टीज़र 

फिल्म के टीजर को कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया था. इस टीजर में अभिनेता का एक अलग अंदाज देखने को मिला था. टीजर की शुरुआत घने जंगलों के साथ होती है, जिसमें एक खूंखार भेड़िए को भी दिखाया जाता है. इसके बाद टीजर में एक काफी डरावना मंजर भी देखने को मिला. इसके अलावा कुछ सेकंड के इस अनाउंसमेंट वीडियो में दमदार वीएफएक्स की झलक भी देखने को मिल रही है. टीजर को लोगों ने काफी पसंद किया था.

इच्छाधारी भेड़िया बन सबका दिल जीतेंगे

वरुण धवन कृति सेनन स्टारर ‘भेड़िया’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर की शुरुआ त वरुण धवन के सोन होती है. आप देख सकते हैं कि कृति के साथ उनके दोस्त उन्हें उठाने की कोशिश करते हैं. लेकिन डरते भी है. ट्रेलर में मजेदार डायलॉग है, कॉमेडी है. फिल्म में आपको काफी मजेदार सीन्स देखने को मिलने वाला है. आप देखेंगे की कैसे वरुण इच्छाधारी भेड़िया बन सबका दिल जीतेंगे. वहीं फिल्म में मोगली का आइकॉनिक सॉन्ग जंगल- जगंल बात चली है भी सुनने को मिलेगा.

25 नवंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज 

भेड़िया 25 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म में बतौर मुख्य कलाकार के तौर पर वरुण धवन और कृति सेनन नजर आएंगी. वहीं बात अगर फिल्म की करते तो इसे लेकर काफी बज क्रिएट हो गया है, साथ ही लोगों को इसके वीएफएक्स काफी पसंद आ रहे हैं.

Official Trailer

ये भी पढ़ें : दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में Deepika Padukone का 9वां नंबर, जानें पहले पर कौन हैं

 

 

 

 

Related posts

Jharkhand panchayat Election Symbol: किसी को ‘डोली’ और ‘रिक्शा’ से चुनावी वैतरणी पार करने का होगा भरोसा, तो कहीं सजेगी ‘शतरंज’ की चुनावी बिसात

Manoj Singh

Shefali Jariwala के Titanic pose देते ही चली हवा, Oops Moment पर लोग बोले- ‘Something has been seen’

Manoj Singh

IDBI Bank में 1544 पदों पर बंपर भर्ती, 17 जून तक करें आवेदन

Manoj Singh