समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

“सब झूठ है, बकवास है…वह बेचारा आदमी…,”Bhagwant Mann को विमान से उतारे जाने के दावों पर बोले अरविंद केजरीवाल

image source : social media

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) को जर्मनी के फ्रैंकफर्ट एयरपोर्ट पर विमान से नीचे उतारने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। शिरोमणि अकाली दल के चीफ सुखबीर सिंह बादल ने ट्वीट कर मान और केजरीवाल को इस पर सफाई देने को कहा है।

अरविंद केजरीवाल ने दी प्रतिक्रिया 

उधर इस मामले पर आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल  (Arvind Kejriwal) ने भी रिएक्शन दिया है।  गुजरात में दिल्ली के सीएम ने मान पर लगे आरोपों को बकवास करार दिया और कहा कि सीएम मान ने पिछले छह महीने में इतना काम किया है, जितना 75 साल में नहीं हुआ था। केजरीवाल ने कहा कि इसी वजह से मान के खिलाफ गलत प्रचार किया जा रहा है।

जनता देख रही है – केजरीवाल 

उन्होंने कहा कि पिछले छह महीने में उन्होंने जो काम किए हैं, छह महीने में 75 साल में किसी सरकार में नहीं हुआ। 75 साल मे पहली बार पंजाब को मेहनती और कट्टर ईमानदार सीएम मिला है। छह महीने में 100 मोहल्ला क्लीनिक बना दिए, पंजाब के लोगों की बिजली मुफ्त कर दी, 17 हजार नई नौकरियां निकाल दीं, 8 हजार टीचर पक्के कर दिए। उन्होंने कहा सब झूठ है, बकवास है। वह बेचारा आदमी लगा हुआ है, पंजाब के विकास के लिए, उसको रोकना चाहते हैं। जनता देख रही है।

क्या है पूरा मामला

भगवंत मान 17 सितंबर को जर्मनी से दिल्ली लौट रहे थे। ऐसा कहा जा रहा है कि इसी दौरान फ्रैंकफर्ट एयरपोर्ट पर उन्हें लुफ्थांसा एयरलाइंस के विमान से नीचे उतार दिया गया। वे नशे में थे, इसलिए एयरलाइन ने ऐसा फैसला लिया।

image source : social media
image source : social media

यात्रियों ने कहा- वे नशे में थे

विमान के बाकी यात्रियों के अनुसार CM मान ने इतनी शराब पी रखी थी कि वे ठीक से चल नहीं पा रहे थे। उनकी पत्नी और सुरक्षाकर्मी उन्हें संभाल रहे थे। इस वजह से सुरक्षा का हवाला देते हुए मान को नीचे उतार दिया गया।

ये भी पढ़ें: Amazon festival Sale: शुरू होने वाली है अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल, बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं स्मार्टफोन

 

 

Related posts

IPL 2022 में बड़े टार्गेट भी सुरक्षित नहीं, 200 से अधिक रन बनाकर हार रही हैं टीमें

Pramod Kumar

Lock Upp के दूसरे कंटेस्टेंट Munawar Faruqui, पहले ही धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में जा चुके हैं जेल

Sumeet Roy

Bihar Second Marriage Rules: बिना सरकारी अनुमति के दूसरी शादी की, तो नहीं मिलेगा अनुकंपा पर नौकरी का लाभ

Manoj Singh