समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

प्यार में मिला धोखा तो खोल दी ‘बेवफा चाय दुकान’, प्रेमी जोड़ों को मिलता है स्पेशल Discount

Bewafa Chai dukaan in sasaram bihar

Sasaram Chai: जब प्रेमिका से मिली बेवफाई, तो जिंदगी चाय की दुकान पर ले आई। माजरा सासाराम से जुड़ा है। जहां नेशनल हाईवे पर ताराचंडी मंदिर के पास एक युवक ने प्यार में धोखा खाकर चाय की दुकान खोली है, और अपने चाय की दुकान का नाम रखा है ‘बेवफा चाय दुकान’ (Bewafa Chai)। कहते हैं कि जब प्यार में बेवफाई मिली तो जिंदगी चाय की दुकान पर चली आई। कुछ ऐसा ही कहानी है श्रीकांत की। श्रीकांत अपनी प्रेमिका से बहुत प्यार करता था। लेकिन वे दोनों एक नहीं हो सके।

कारण यह था कि जब वक्त पर साथ निभाने की बात आई तो श्रीकांत की प्रेमिका ने उसका साथ छोड़ दिया। ऐसे में  उसे बहुत गुस्सा आया और कल तक जिस प्रेमिका के नाम अपनी जिंदगी कर देने के कसमें खाई थी। आज उसी प्रेमिका के बेवफाई से तड़प तड़प कर श्रीकांत ने उसके धोखे को परिलक्षित करता हुआ जब चाय की दुकान (Bewafa Chai) खोली है, तो उसका नाम भी ‘बेवफा चाय दुकान’ रख दिया। आज श्रीकांत का ‘बेवफा चाय’ काउंटर लोगों को आकर्षित कर रहा है।

प्यार में धोखा खाए प्रेमी ने जब चाय की दुकान (Bewafa Chai) खोली तो भी प्रेमी जोड़ा के लिए मात्र 15 रुपये में दो कप चाय की व्यवस्था की है। जबकि प्यार में धोखा खाने वालों के लिए 10 रुपये प्रति प्याला चाय बेच रहा है। पिछले दो सालों से अपने दगाबाज प्रेमिका के प्यार में दर-दर भटकने के बाद अंततः उसे इस चाय की दुकान पर मंजिल मिली और आज हाईवे पर  दौर रही हैं।

आज श्रीकांत का दुकान चल पड़ा है। जो भी इधर से गुजरते हैं, इस बेवफा चाय वाले का चाय जरूर पी कर जाते हैं। क्योंकि इसके चाय में दर्द है, प्रेम की कशिश है तथा अपनी प्रेमिका से दूर जाने की टीस है। श्रीकांत ने अब इस चाय दुकान को ही अपनी जिंदगी बना लिया, जो इसके रोजगार का साधन भी है।

इसे भी पढें: लंदन की सड़क पर यूं पोज देती नजर आईं Dhanashree Verma, चहल के फैन्स बांध रहे तारीफ के पुल 

Related posts

हाईप्रोफाइल मर्डर: नौबतपुर में मिली महिला की लाश पटना के डॉक्टर की पत्नी की, हत्या का खुलासा बाकी

Pramod Kumar

High Court: सीबीआई ने कहा- प्रथम दृष्टया जज उत्तम आनन्द की मौत षड्यंत्र नहीं

Pramod Kumar

Omicron in India: Omicron की रोकथाम के लिए केंद्र ने राज्य सरकारों को दिया सख्ती बरतने का आदेश

Manoj Singh