समाचार प्लस
Breaking अपराध फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Bettiah Sex Racket: बिहार में इस Resturant में चल रहा था Sex Racket, आपत्तिजनक स्थिति में मिली लड़कियां

bettiah sex racket 2 girls with 4 other arrested

Bettiah Sex Racket: रेस्टोरेंट में चल रहा था देह व्यापार दो युवती सहित 4 लोग आपत्तिजनक हाल में गिरफ्तार। महिला थाना से 100 मीटर दूर चल रहा था सेक्स रैकेट।

बेतिया-बड़ी खबर बेतिया से है जहां सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है बता दें कि जनता सिनेमा चौक स्थित बिरयानी हाउस में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए है पुलिस ने दो युवती के साथ होटल मैनेजर और लगभग आधा दर्जन ग्राहक को पकड़ा है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडे के नेतृत्व में देर रात बिरयानी हाउस में छापेमारी की गई ।छापेमारी के दौरान शराब व कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ हैं।
बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जनता सिनेमा चौक स्थित बिरियानी हाउस में सेक्स रैकेट का काम चल रहा है. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एसडीपीओ के नेतृत्व में नगर थाना, महिला थाना समेत दर्जनों पुलिस बल के साथबिरियानी हाउस में छापेमारी की गई।

इस दौरान रेस्टोरेंट में बने कमरे में दो युवतियां ग्राहक के साथ पकड़ी गई. जब होटल की तलाशी ली गई तो होटल में शराब व कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है।सभी लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और थाने ले गई है. वही एसडीपीओ ने बताया कि सभी लड़कियों को मेडिकल कराया जा रहा है. साथ में पकड़े गए युवक को भी मेडिकल कराया जाएगा।

बेतिया सदर एसडीपीओ मुकुल पांडे ने बताया कि होटल में कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं. जांच के दौरान शराब भी बरामद किए गए हैं. पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है. जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की. शराब और सेक्स रैकेट को ध्यान में रखते हुए बिरियानी हाउस को सील कर दिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इसे भी पढ़ें: सीएम हेमंत का निर्देश – राज्य में ट्रेनों का नियमित ठहराव पुनः प्रारंभ कराए परिवहन विभाग

Bettiah Sex Racket

Related posts

Parliament: मॉनसून सत्र में हंगामा करने वाले 12 राज्यसभा सांसद पूरे शीतकालीन सत्र के लिए निलंबित

Pramod Kumar

घर में ही रहकर मनाएं नया साल, राज्य में मंडरा रहा है Corona का खतरा – Banna Gupta

Sumeet Roy

लोहरदगा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, नक्सलियों द्वारा बड़े पैमाने पर छुपाए गए विस्फोटक बरामद

Sumeet Roy