समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार बेगूसराय

Begusarai: गंगा नदी में चार दोस्त डूबे, एक को ग्रामीणों ने बचाया, तीन की तलाश जारी

बेगूसराय, गंगा नदी, डूबे, गंगा स्नान,मौत,मटिहानी थाना क्षेत्र

बेगूसराय से मनोहर कुमार सिंह की रिपोर्ट
बेगूसराय में गंगा स्नान करने गए चार दोस्त डूब गए। स्नान करने के दौरान चार दोस्त डूब रहे थे इनमें से एक को ग्रामीणों की मदद से सकुशल बाहर निकाला गया जबकि तीन दोस्त गहरे पानी में डूब गये। तीनों युवक की डूबकर दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद उस जगह काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के खोरामपुर गंगा घाट की है। मृतक युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के चट्टी रोड के रहने वाले किशोर कुमार साह के 18 वर्षीय पुत्र किशन कुमार, पवन चौधरी के 18 वर्षीय पुत्र रिशु कुमार, कृष्ण मोहन के 15 वर्षीय पुत्र अनुराग कुमार के रूप में की गई है।

गौरव कुमार को लोगों ने बचा लिया 

सबसे पहले रिशु डूबने लगा। उसे बचाने के लिए बारी-बारी से सभी दोस्त गहरे पानी की तरफ बढ़ गये। किसी को भी पानी की गहराई का अंदाजा नहीं लगा, जिससे सभी डूबने लगे। लड़कों को डूबता देख आसपास स्नान कर रहे लोगों ने बचाने का काफी प्रयास किया। लोगों ने गौरव कुमार को सकुशल पानी से बाहर कर लिया, जबकि तीनों दोस्त डूब गये। डूबने की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। परिजनों में कोहराम मचा हुआ था। डूबे हुए लड़कों की तलाश जारी है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी है। गोताखोर नदी में तलाश कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार किशन कुमार और रिशु कुमार 10th का छात्र था।वहीं अनुराग कुमार 7 वीं क्लास का छात्र था।

ये भी पढ़ें : खुशखबरी : नए Battle Royale Games के लिए हो जाइए तैयार, PUBG 2 बेहतर ग्राफिक्स के साथ जल्द हो सकता है रिलीज

 

Related posts

Navratri Day 8: मनुष्य की असत् वृत्तियों का नाश कर सत्‌ की ओर प्रेरित करती हैं महागौरी

Pramod Kumar

सुप्रीम कोर्ट के कॉलेजियम के नामों पर केंद्र की मुहर के बाद पहली महिला CJI का रास्ता साफ

Pramod Kumar

टेल्कम पाउडर के बहाने भारत लायी गयी 21000 करोड़ की हेरोइन जब्त, कांग्रेस ने केन्द्र सरकार से किये कड़े सवाल

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.