समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बेगूसराय

बिहार के बेगूसराय में विधवा से दिनदहाड़े 6 लाख की लूट, उसी के घर में बंधक बनाकर वारदात को दिया अंजाम

Begusarai a women looted 6 lakh in her house

Begusarai: बेगूसराय से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां अपराधियों ने हथियार की नोक पर महिला को बंधक बनाकर लाखों रुपए लूटकर फरार हो गया घटना नगर थाना क्षेत्र के सोनरपट्टी मोहल्ले की है पीड़ित महिला चंद्र भूषण प्रसाद की पत्नी बबिता देवी ने बताया कि वह बच्चे को स्कूल छोडकर घर पहुंची ही थी कि बदमाशो ने घर में घुस गया और उसके मुहं को बंद कर लगभग एक सौ ग्राम सोने एवं एक लाख रुपये नगद सहित अन्य समान लेकर मौके से फरार हो गया। वही दिनदहाड़े लूट की इस घटना से आक्रोशित होकर व्यवसायियों में आक्रोश देखा जा रहा है साथ ही दहशत व्याप्त व्यवसायी ने बढ़ते अपराध के खिलाफ बाजार बंद करने की चेतावनी दी है।

घटना की जानकारी मिलते ही पीड़ित महिला के घर व्यवसायियों की भीड़ उमड़ पड़ी। पीड़ित विधवा बबीता देवी स्व.चंद्र भूषण मंडल की पत्नी है। उन्होंने बताया कि वह अपने बेटे को स्कूल छोड़कर जैसे ही अपने घर में प्रवेश कर रही थी कि घर के समीप घात लगाए

पीछे पहले से दो लुटेरों ने पीछे से कपड़े से उसका मुंह बंद कर दिया और घर के अंदर ले जाकर कमरे में बंद कर दिया। हथियार के बल पर जान से मारने की धमकी देते हुए चाबी की मांग करने लगा। वह डर से दोनों लुटेरों को चाबी दे दी। उसके बाद घर के अंदर रखे नगद एक लाख रुपये और एक सौ ग्राम के सोने के जेवरात लेकर चलते बने। लुटे गए जेवरात की कीमत पांच लाख रुपये बताई जा रही है।

इसे भी पढ़ें: पेंशन बना टेंशन…कलयुगी बेटे ने पिता को छत से दिया धक्का

इसे भी पढ़ें: नौकरी नहीं मिलने पर SDO की गाड़ी के नीचे लेट गई महिला, बीच सड़क किया हाई वोल्टेज ड्रामा

Begusarai

Related posts

Investors Meet: बोले CM -झारखंड में 10,000 करोड़ निवेश से करीब 1.5 लाख रोजगार सृजन का मार्ग होगा प्रशस्त

Manoj Singh

झारखंड के निर्दलीय विधायक Saryu Rai अरविंद केजरीवाल से मिले, सियासी अटकलें तेज

Manoj Singh

भव्य समारोह में योगी आदित्यनाथ फिर बने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री, 52 मंत्रियों के साथ शपथग्रहण

Pramod Kumar