समाचार प्लस
Breaking

Valentine’s Day से पहले Tinder में आया ‘Blind Date’ फीचर, चैटिंग का मिलेगा शानदार अनुभव

Valentine’s Day से पहले पॉपुलर डेटिंग ऐप Tinder ने Blind Date फीचर को लॉन्च किया है. Tinder इस फीचर के जरिए क्लासिक–the blind date एक्सपीरियंस यूजर्स को देना चाहता है. माना जा रहा है कि इस फीचर से Tinder यूथ के बीच ऐप की लोकप्रियता को बढ़ाना चाहता है.

फोटो की जगह एक-दूसरे की पर्सनालिटी और बातचीत होगा आधार 

Tinder Blind Date फीचर के जरिए यूजर्स को वैसा रोमांस एक्सपीरियंस देना चाहता है जैसा स्मार्टफोन आने से पहले हुआ करता था. Tinder ने कहा है ये इस फीचर से Gen Z यूजर्स यानी 18 से 25 साल के युवाओं को टारगेट कर रहा है. इसमें वैसे युवाओं को टारगेट किया जा रहा है जो पार्टनर खोजने के लिए पर्सनिलिटी फर्स्ट अप्रोच करना चाहते हैं और ऑथेंटिक कनेक्शन खोज रहे हैं. ये फीचर लोगों को फोटो की जगह एक-दूसरे की पर्सनालिटी और बातचीत के आधार पर पहला इम्प्रेशन बनाने देता है.

दूसरे यूजर्स को बिना देखें चैट करें 

Blind Date जैसा की नाम से ही साफ है इस लेटेस्ट फीचर को Fast Chat: Blind Date कहा जा रहा है. ये एक नया सोशल एक्सपीरियंस है जिसमें आपको दूसरे यूजर्स को बिना देखें चैट करना होता है. चैटिंग के बाद अगर दोनों मेंबर्स डिसाइड करते हैं तो वो एक-दूसरे की प्रोफाइल और फोटो देख सकते हैं.इस फीचर में मेंबर्स को आइसब्रेकर सवालों के जवाब देने होंगे. इसमें समानता के आधार पर पेयर किया जाएगा. इसके बाद वो एक टाइम्ड चैट में एंटर कर सकते हैं. एक-दूसरे की बिना कोई जानकारी के उन्हें मल्टीपल च्वॉइस प्रॉम्पट का आंसर देना होगा.

Blind Date
Blind Date

जल्द ग्लोबली भी जारी किया जाएगा

टाइम खत्म होने के बाद दोनों एक-दूसरे की प्रोफाइल लाइक कर सकते हैं. अगर ये मैच हुआ तो ही एक-दूसरे की जानकारी दी जाएगी या वो नए पेयर के लिए चूज कर सकते हैं. फिलहाल Blind Date को अमेरिका में उपलब्ध करवाया गया है लेकिन आने वाले हफ्तों में इसे ग्लोबली भी जारी किया जाएगा.

ये भी पढ़ें : Jio का Best प्लान! फ्री में पाएं Netflix, Amazon Prime का एक्सेस, 100GB डेटा और ये सारे Benefits 

Related posts

Kiara Advani ने Sidharth Malhotra के साथ शेयर किया Video, फैंस ने कहा- प्लीज शादी कर लो

Sumeet Roy

आतंक के आका यासीन मलिक को उम्रकैद, NIA ने मांगी थी सजा-ए-मौत

Pramod Kumar

जन्नत जुबैर के इंस्टाग्राम पर हुए 4 करोड़ फॉलोअर्स, फोर्ब्स अंडर 30 की लिस्ट में हुईं शामिल; ऐसे किया सेलिब्रेट

Manoj Singh