समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड पूर्वी सिंहभूम फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

बन्ना गुप्ता खुद पहुंचे जुबिली गेट खुलवाने,कहा- जन सुविधाओं पर ध्यान न दिया जाना दुखद

बन्ना गुप्ता खुद पहुंचे जुबिली गेट खुलवाने,

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड -बिहार

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने आज शाम अपने हाथों से जुबिली पार्क का गेट खोलकर आम जनता को तोहफा दिया। बन्ना गुप्ता के साथ जमशेदपुर अशेष के पदाधिकारी कृष्ण कुमार और एसडीओ संदीप मीणा भी उपस्थित रहे।

गेट खोलने के बाद बन्ना गुप्ता ने स्वयं अपने काफिले और समर्थकों के साथ पूरे जुबिली पार्क का मुआयना किया और अधिकारियों को कोरोना के पूर्व की भांति जो स्थिति लागू थी, वो लागू करने का निर्देश दिया।

इस अवसर पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए गुप्ता ने कहा कि जमशेदपुर जमशेद जी टाटा के सपनों का शहर है, जिन्होंने हमेशा जनसुविधाओं को प्राथमिकता देते हुए कार्य किया, लेकिन आज टाटा समूह के कुछ अधिकारी सिर्फ अर्थदोहन और व्यवसाय को प्राथमिकता देते हैं न कि जनसुविधाओं को, जो दुखद है, जिसे बन्ना गुप्ता कभी बर्दाश्त नहीं करेगा।

स्वयं गेट खोला

उन्होंने बताया कि जन भावना का ख्याल रखते हुए उन्होंने आज स्वयं गेट खोला है और अधिकारियों को कड़े शब्दों में निर्देश दिया है कि भविष्य में कभी भी गेट बंद न होने पाए और सभी प्रकार के गाड़ियों का आवागमन सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि ये जनता की सरकार है। सरकार से बड़ा कोई भी अधिकारी या कंपनी नहीं हो सकता। हर कंपनी को सरकार के निर्देशों को मानना होगा। जनता से बड़ा कोई नही हैं, जनभागीदारी सर्वप्रथम हैं।

सरकार बड़ी कार्रवाई कंपनी पर कर सकती थी, लेकिन…

पत्रकारों के सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि इसको खुलवाने के लिए जिला प्रशासन ने कंपनी के अधिकारियों को लगातार पत्राचार किया था। यदि कंपनी नही मानती तो सरकार बड़ी कार्रवाई कंपनी पर कर सकती थी, लेकिन कई परिवारों की जीविका कंपनी के साथ जुड़ा हुआ है, इसलिए हमने कड़े फैसले नहीं लिए, लेकिन कंपनी की मनमानी न चले, इसलिए आज खुद आम जनता के साथ आकर जुबिली पार्क का गेट खोला।

ये भी पढ़ें :UP: योगी कैबिनेट विस्तार, 7 नये मंत्रियों ने ली शपथ, 3 ओबीसी, 2 दलित, 1 एसटी और 1 ब्राह्मण चेहरा

Related posts

CM हेमंत सोरेन ने किया Hill View Hospital में ट्रॉमा एंड क्रिटिकल केयर यूनिट का उद्घाटन, बोले – बढ़ेगा आयुष्मान भारत का दायरा

Manoj Singh

Weather Forecast: बंगाल की खाड़ी में कम दबाव से झारखंड में हो रही बारिश, 21 अक्टूबर तक राहत नहीं

Pramod Kumar

बदलने वाला है आपके टीवी सीरियल का पता, ZEE-SONY का होने जा रहा मर्जर

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.