समाचार प्लस
Breaking गोड्डा झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राजनीति

‘आदिवासी लड़कियों को फंसा रहे बांग्लादेशी मुसलमान’, इस्लामीकरण पर संसद में बोले बीजेपी सांसद Nishikant Dubey

image source : social media

झारखंड : लोकसभा में झारखण्ड के गोड्डा सीट से भाजपा सांसद निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) ने एक बार फिर दावा करते हुए कहा है कि राज्य का तेजी से इस्लामीकरण हो रहा है। उन्होंने दावा किया कि बांग्लादेश से बड़ी संख्या में मुस्लिम भारत में घुसपैठ कर रहे हैं और झारखंड में आकर भोली-भाली आदिवासी लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फांस उनसे शादी रचा ले रहे हैं। इसके अलावा भाजपा सांसद ने इनके साइबर अपराध और गौ तस्करी में बड़े पैमाने पर शामिल होने का भी आरोप लगाया।

 “मुसलमान भाइयों का भी रोजगार छीन रहे हैं”

बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) ने कहा कि, ये बांग्लादेशी घुसपैठिए ना सिर्फ हिंदुओं, बल्कि प्रदेश के मुसलमान भाइयों का भी रोजगार छीन रहे हैं। उन्होंने कहा कि, ”मैं इस सदन में 13-14 साल से झारखंड में घुसैपठ का मुद्दा उठाता रहा हूं। बांग्लादेश से जुड़े होने के कारण हमारे यहां घुसपैठ एक बड़ी समस्या बनती जा रही है।’

जिला परिषद की प्रमुख आदिवासी कोटे से हैं

उन्होंने कहा कि, ‘मैं इस सदन में 13-14 वर्षों से झारखंड में घुसैपठ का मसला उठाता रहा हूं। बांग्लादेश से जुड़े होने की वजह से हमारे यहां घुसपैठ एक बड़ी समस्या है। इस्लामीकरण का अभी एक नया ट्रेंड शुरू हुआ है। भाजपा सांसद ने कहा कि, ‘भोले भाले आदिवासी लड़कियों के साथ विवाह करके बांग्लादेशी मुस्लिम पूरे डेमोग्राफी को बदलने पर आमादा हैं। उन्होंने कहा कि उनके पड़ोसी जिले साहिबगंज में अभी जो जिला परिषद की प्रमुख बनी हैं, वह आदिवासी कोटे से ही हैं।

बड़ी संख्या में साइबर अपराधी तैयार किए जा रहे हैं

साइबर अपराध और गायों की तस्करी का मुद्दा उठाते हुए निशिकांत दुबे ने यह भी कहा कि इस्लामीकरण के प्रयास किए जा रहे हैं। श्री दुबे ने कहा कि देश में जितने साइबर क्राइम होते हैं, वे सारे साइबर क्रिमनल संथाल परगना के ही हैं। गोड्डा, देवघर, जामताड़ा, देवघर, साहिबगंज में बड़ी संख्या में साइबर अपराधी तैयार किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : नीति आयोग की बैठक में CM Hemant Soren ने सुखाड़ से निपटने के लिए मांगा विशेष पैकेज

 

Related posts

Hacking Safety Tips: Mobile Hackers से बचे रहने के लिए अपनाये यह आसान उपाय

Sumeet Roy

PAKUR : पत्थर व्यवसायियों पर DMO ने कसा शिकंजा, 3 कारोबारी पर लगाया 7 करोड़ 73 लाख का जुर्माना

Manoj Singh

WHO ने किया आगाह, कहा- ‘यह मानना खतरनाक है कि Omicron कोरोना का आखिरी वेरिएंट होगा’

Manoj Singh