समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची राजनीति

Bandhu Tirkey के बिगड़े बोल, ‘जरूरत पड़े तो भाजपा कार्यकर्ताओं को पटक-पटक कर मारो…’ BJP ने किया पलटवार

सीएम हेमंत सोरेन को ईडी समन के बाद से झारखण्ड की सियासत गरमाई हुई है. कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की (Bandhu Tirkey) ने भाजपा को लेकर विवादित बयान दिया.

 बंधु तिर्की ने क्या कहा?

राजभवन के सामने महागठबंधन द्वारा आयोजित धरना के दौरान बंधु तिर्की (Bandhu Tirkey) के बिगड़े बोल सुनने को मिले. उन्होंने कहा कि राज्यपाल ने रायपुर में जाकर जिस प्रकार की भाषा का प्रयोग किया है, यह बिलकुल माफ करने लायक नहीं है. दो तरह की बात नहीं चलेगी. हम जांच के विरोध में नहीं हैं. भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं. जांच करना है, तो जांच करें, लेकिन अगर राजनीतिक प्रतिशोध झारखंड में करोगे, तो कुचल दिये जाओगे, इसलिए मैं आप लोगों से अपील करता हूं. यह साधारण या चुनावी सभा नहीं है. यह आम धरना-प्रदर्शन नहीं है. एक-एक लोग जाओ और भाजपा के काले कारनामे को उजागर करो. अगर जरूरत पड़े, तो पटक-पटक कर मारने का काम करो. उन्होंने कहा कि लोग कहेंगे बंधु तिर्की ने अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया है.

 धमकियों से नहीं डरती भाजपा – बाबूलाल मरांडी

भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने बंधु तिर्की के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि इन धमकियों से भाजपा नहीं डरती. कभी मुख्यमंत्री भाजपा कार्यकर्ताओं को सबक सिखाने की धमकी देते हैं तो कभी उनकी ही सहयोगी पार्टी के नेता भाजपा कार्यकर्ताओं को पटक-पटक कर मारने की धमकी देते हैं, लेकिन लोकतंत्र में यह धमकी वाली नीति नहीं चलेगी. इन धमकियों से भाजपा के कार्यकर्ता डरने वाले नहीं हैं.

कांग्रेस को लोकतंत्र और अहिंसा पर विश्वास नहीं- दीपक प्रकाश 

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने बंधु तिर्की  पर पलटवार करते  हुए कहा कि जिस स्थान पर पटका-पटकी करना चाहते हैं, आइये. हम भी जाने को तैयार हैं. उन्होंने कहा कि बंधु तिर्की के बयान से साफ है कि कांग्रेस को लोकतंत्र और अहिंसा पर विश्वास नहीं है.

ये भी पढ़ें : Jharkhand: CM हेमंत ने जमशेदपुर के MGM कॉलेज एवं अस्पताल जमशेदपुर में 500 बेड के नए अस्पताल भवन की रखी आधारशिला

 

Related posts

Jharkhand: तुम जियो हजारों साल… Happy Birthday CM Hemant Soren!

Pramod Kumar

आखिरकार क्यों बेचैन है झारखंड कांग्रेस

Manoj Singh

अगर FREE में IPL देखना है तो Airtel का ये प्लान है बेहद खास, जानें इस Plan की पूरी Detail

Rohit Kumar