समाचार प्लस
Breaking गिरीडीह झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Bandh of CPI Maoist: नक्सलियों का बंद शुरू, सर्तकता बरत रही पुलिस

image source : social media

Bandh of CPI Maoist: गिरिडीह: नक्सली संगठन भाकपा माओवादी का झारखंड बंद (bandh of CPI Maoist) 22 जनवरी की मध्य रात्रि 12 बजे से शुरू हो गया है. बंद 24 घंटे का है. इस बंद को देखते हुए पिछले तीन-चार दिनों से पारसनाथ की तराई क्षेत्र के अलावा बिहार से सटे इलाके में पुलिस और सीआरपीएफ का सर्च अभियान लगातार चल रहा है. वहीं 22 जनवरी की रात 12 बजे से मार्गों और मार्ग से गुजरने वाले राहगीरों को सुरक्षा देने में पुलिस जुटी हुई दिखी.

रेलखंड की सुरक्षा पर विशेष सतर्कता

गिरिडीह डुमरी हाइवे समेत हर सभी सड़कों पर पुलिस अलर्ट मोड में है. डुमरी पथ पर 12 बजे से पहले तक वाहनों का परिचालन सुरक्षा व्यवस्था के बीच करवाया गया. जबकि रात 12 बजे से सुबह तक वाहनों का परिचालन रोक दिया गया. इसके अलावा धनबाद-गया रेलखंड की सुरक्षा पर भी विशेष सतर्कता बरती जा रही है. इसके अलावा सरकारी भवन, जीटी रोड , मोबाइल टावर पर भी विशेष नजर रखा जा रहा है.

कृष्णा की गिरफ्तारी के विरोध में बंद

बंद का आह्वान 15 लाख के इनामी भाकपा माओवादी के रिजनल कमिटी मेंबर कृष्णा हांसदा को पिछले दिनों पुलिस द्वारा की गई गिरफ्तारी के विरोध में किया गया है . गिरफ्तारी के बाद 18 जनवरी को बंद की घोषणा भाकपा माओवादी झारखंड रिजनल कमेटी के द्वारा प्रेस बयान जारी कर की गई थी.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस के तीनों निलंबित विधायकों को ईडी ने दोबारा भेजा समन, पूछताछ के लिए बुलाया

 

Related posts

Commonwealth Games 2022: कॉमनवेल्थ में भारत ने अब तक 13 मेडल जीते, जानिए छठे दिन का शेड्यूल

Sumeet Roy

Air Show: उधमपुर के आसमान में गरजा राफेल, पराक्रम देख पाकिस्तान का फटा कलेजा

Pramod Kumar

हेमंत सरकार का बड़ा फैसला, झारखंड के पारा शिक्षक अब होंगे सहायक अध्यापक

Sumeet Roy