समाचार प्लस
Breaking देश मनोरंजन

Bachchhan Paandey Trailer: अलग अवतार में दिखें अक्षय कुमार, Kriti Sanon ने भी ढाया कहर, फैंस कर रहे थे लंबे वक्त से इंतजार

Bachchhan Paandey

Bachchhan Paandey Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. वह हर बार कुछ नया लेकर आते हैं और फैंस के दिलों में छा जाते हैं. अक्षय की फिल्म बच्चन पांडे (Bachchhan Paandey) का फैंस इंतजार कर रहे थे. अब ये इंतजार कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है. आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसमें अक्षय खूंखार लुक में जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म में उनके साथ कृति सेनन (kriti Sanon), अरशद वारसी (Arshad Warsi), जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. आइए आपको बताते हैं कैसा है बच्चन पांडे का ट्रेलर.

ऐसा है ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत कृति सेनन के सपने से होती है. उनका सपना है कि वह बच्चन पांडे पर फिल्म बनाएं. वह एक डायरेक्टर हैं. जो अपने दोस्त अरशद वारसी से बच्चा पांडे पर फिल्म बनाने के लिए कहती हैं. जिसके बाद उनके दोस्त अरशद वारसी उन्हें समझाते हैं कि बच्चन पांडे पर फिल्म बनाना रिस्की है, वह एक किलर है.उसके बाद होती है अक्षय कुमार की एंट्री. अरशद कृति को बताते हैं कि बच्चन पांडे की एक आंख पत्थर की है. जिसके बाद बच्चन पांडे का खूंखार लुक दिखाया जाता है. वब जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं.

लोगों को मारना उनका पेशा होता है. कृति अपने दोस्त को लालच देती हैं कि वह उनकी फिल्म बनाने में मदद करें और वह उन्हें अपनी फिल्म में ऑफर देंगी. जिसके बाद वह बच्चन पांडे पर फिल्म बनाने निकल पड़ते हैं. दोनों पहले उसके चमचो को पकड़ते हैं. उनके बारे में बताते हैं. उसके बाद कृति की होती है बच्चन पांडे से मुलाकात. बच्चन पांडे फिल्म बनाने के लिए तैयार हो जाते हैं और अपनी कहानी कृति और अरशद को सुनाते हैं. इसी के साथ होती है जैकलीन फर्नांडिस की एंट्री जो होती हं बच्चन पांडे की गर्लफ्रेंड. मगर बच्चन पांडे उसे भी मार चुका होता है.

कृति बच्चन पांडे की कहानी पर फिल्म बना पाती हैं या नहीं और अपने दोस्त के साथ बचकर वहां से जा पाती हैं ये पता करने के लिए तो फिल्म का इंतजार करना होगा. हां ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि ये धमाकेदार होने वाला है.

बच्चन पांडे 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इसे फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है. होली के मौके पर अक्षय की फिल्म धमाका करने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें – Reliance Jio के अब गए दिन! कम हुए ग्राहक, BSNL और Airtel को मिला फायदा

Bachchhan Paandey Trailer

Related posts

IPL 2022: एमएस धोनी, रोहित शर्मा और विराट कोहली के ऊपर फ्रेंचाइजियों की बरसी कृपा कितनी जायज

Pramod Kumar

Maharashtra Crisis: महाराष्ट्र में कल शक्ति परीक्षण, क्या फ्लोर टेस्ट में NCP ही बढ़ाएगी उद्धव की मुश्किलें!

Manoj Singh

24 घंटों में 27,553 नये केस से देश का हाल बेहाल, 1525 तक पहुंच कर ओमिक्रोन ठोंक रहा ताल

Pramod Kumar