समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Babulal Marandi ने Hemant Soren के परिवार को बताया लुटेरा, कहा- मुख्यमंत्री का पूरा परिवार राज्य को लूटने में लगा हुआ है

Babulal Marandi

Babulal Marandi: हेमंत सरकार के खिलाफ पर एक दिवसीय प्रदर्शन को लेकर जामताड़ा पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी. संवाददाता सम्मेलन में हेमंत सोरेन और उनके परिवार पर जमकर हमला बोला. बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन के परिवार को लुटेरा बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री का पूरा परिवार राज्य को लूटने में लगा हुआ है. मुख्यमंत्री के भाई बसंत सोरेन अवैध खनन में लिप्त हैं. पूर्ववर्ती सरकार ने उन पर अवैध खनन के खिलाफ करोड़ों का दंड लगाया था लेकिन उन्होंने अब तक इसे जमा नहीं किया. बावजूद इसके वह अबतक अवैध खनन किए जा रहे हैं.

बाबूलाल मरांडी ने ये भी कहा है कि हेमंत सोरेन और शिबू सोरेन का पूरा परिवार अवैध कारोबार में लिप्त है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन निजी लाभ के लिए पद का दुरुपयोग करते हुए अपने पत्नी के नाम जमीन आवंटित कर दी और अपने नाम खान पट्टा ले लिया. अवैध कारोबार को लेकर जब भाजपा हमलावर हुई तो मुख्यमंत्री ने इसके लिए भारतीय जनता पार्टी को दोषी ठहराते हुए कहा कि भाजपा हेमंत सोरेन की सरकार को अस्थिर करना चाहती है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राज्यपाल से मिलकर हेमंत सरकार के द्वारा किए गए पद के दुरुपयोग को लेकर हटाने की मांग रखी है.

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि 28 महीने के अपने शासनकाल में हेमंत सोरेन की सरकार ने राज्य के लिए कुछ भी नहीं किया. बाबूलाल मरांडी अपने मुख्यमंत्री त्व काल के 28 महीने के कार्यकाल को याद करते हुए कहा कि जनता आज भी उनके उस कार्यकाल को याद करती है. लेकिन जिस तरह हेमंत सरकार 28 महीने में राज्य की हालत कर दी है वह किसी की भी छुपी नहीं है.

जामताड़ा के विधायक इरफान अंसारी पर चुटकी लेते हुए बाबूलाल मरांडी बोले- सत्ता पक्ष के लोगों को अगर धरना और प्रदर्शन करना पड़े तो यह बहुत ही हास्यास्पद स्थिति है. उन्होंने विधायक को घेरते हुए कहा कि सत्ता में बैठे हुए लोगों को भी अगर धरना प्रदर्शन करना पड़े तो ऐसे में सत्ता में रहने की क्या आवश्यकता है. विधायक की कार्यशैली काफी हास्यास्पद है कि वह सत्ता में भी मौज मार रहे हैं और धरना प्रदर्शन कर लोग लोगों को बेवकूफ बनाने का काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें – Uniform Civil Code: समान नागरिक संहिता पर खुला मोर्चा, क्या यह सचमुच देश की जरूरत है?

Babulal Marandi

Related posts

10वीं के छात्रों को करना होगा और इंतजार, इस सप्ताह भी जारी नहीं होगा Result

Annu Mahli

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया ICU में भर्ती, लंदन से भारत लौटे

Manoj Singh

Netaji Subhash Chandra Bose की 125वीं जयंती आज, राष्ट्रपति समेत PM Modi ने दी श्रद्धांजलि

Sumeet Roy