समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

इफ्तार पार्टी में Salman Khan को जबरन Kiss करते दिखे बाबा सिद्दीकी, बोले यूज़र्स-बस यही देखना बाकी रह गया था

Salman Khan

बाबा सिद्दीकी (Baba Siddiqui) हर साल इफ्तार पार्टी रखते हैं. उनकी इफ्तार पार्टी बॉलीवुड में सबसे मशहूर है. हर साल की तरह इस साल भी उनकी इफ्तार पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े सितारों को देखा गया था. शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक उनकी इफ्तार पार्टी का हिस्सा बने थे. इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान (Salman Khan)और बाबा सिद्दीकी (Baba Siddiqui) साथ में नजर आ रहे हैं. हालांकि यह वीडियो किसी और वजह से चर्चा में आ गया है. इस वीडियो को देखने के बाद सलमान खान के फैन्स के होश उड़ गए हैं.

…और फिर अचानक सलमान को किस करने लगे 

वायरल हो रहे इस वीडियो को वूम्प्ला के ऑफिशियल इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में सलमान खान अपनी गाड़ी में बैठे हुए और इफ्तार पार्टी से वापस अपने घर जाते दिख रहे हैं.वीडियो में दिख रहा है कि बाबा सिद्दिकी सलमान को बाहर तक छोड़ने आए हैं. लेकिन तभी अचानक कुछ ऐसा होता है, जिसके बारे में लोग सोच भी नहीं सकते थे. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाबा सिद्दिकी सलमान खान की गाड़ी के अंदर जाकर उनसे गले लगते हैं और फिर अचानक उन्हें किस करने लगते हैं. बाबा सिद्दीकी की इस हरकत के बाद सलमान हंसते हैं और उन्हें खुद से दूर भी हटाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

असहज महसूस करते दिख रहे  सलमान 

इस वीडियो में भले ही सलमान हंस रहे हों, लेकिन उनके बॉडी लैंग्वेज को देखकर कहा जा सकता है कि उन्हें ये अच्छा नहीं लगा. वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर इस पर ताबड़तोड़ अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “बस यही देखना बाकी रह गया था”. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, “बाबा सस्ता नशा करके आया है”. इस तरह से लोग इस वीडियो पर ढेरों रिएक्शन दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें : Largest Mouth: दुनिया की ‘सबसे बड़े मुंह वाली महिला’, बनाया ये अजीब रिकॉर्ड

 

Related posts

Women World Cup: महिला वर्ल्डकप से भारत बाहर, नो-बॉल ने बिगाड़ा गेम

Sumeet Roy

Pramod Sawant oath ceremony: प्रमोद सावंत आज लेंगे CM पद की शपथ, समारोह में PM मोदी समेत कई राज्यों के सीएम होंगे शामिल

Sumeet Roy

Coal Crisis in India: क्यों आया भारत में कोयले का इतना बड़ा संकट? क्या Blackout का है डर?

Sumeet Roy