समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

बॉलीवुड पर Baba Ramdev का निशाना ‘सलमान खान ड्रग्स लेता है, आमिर का पता नहीं’

image source : social media

योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने फिल्म इंडस्ट्री के साथ बॉलीवुड कलाकारों पर निशाना साधा है। रामदेव शनिवार को मुरादाबाद में आयोजित आर्यवीर महासम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने वहां एक कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने मंच से नशा मुक्ति को लेकर लोगो को जागरूक करते हुए नशा मुक्त समय बनाए का लोगों से आहवान किया। साथ ही तंज भी कसे। बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर रामदेव ने कहा कि सलमान खान ड्रग्स लेते हैं। वह यहीं नहीं रुके और आगे बोले कि एक्ट्रेसेस का तो भगवान ही मालिक है। पिछले कुछ समय से बॉलीवुड ड्रग्स को लेकर चर्चा में रहा है। अब इसी को लेकर रामदेव ने भी एक्टर्स को निशाने पर लिया।

“शाहरुख खान का बच्चा ड्रग्स ले रहा है.., सलमान ड्रग्स लेता है”

रामदेव का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने कहा, ‘शाहरुख खान का बेटा ड्रग्स लेते हुए पकड़ा गया। जेल की हवा भी खानी पड़ी। शाहरुख खान का बच्चा ड्रग्स ले रहा है। सलमान ड्रग्स लेता है। आमिर का पता नहीं। ना जाने कितने बड़े-बड़े… जिनको फिल्म स्टार्स बोलते हैं… और एक्ट्रेसेस का तो भगवान ही मालिक है। चारों तरफ ड्रग्स। इंडस्ट्री के अंदर। बॉलीवुड के अंदर ड्रग्स।’ बता दें कि साल 2021 में मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था। बाद में एनसीबी ने उन्हें क्लीन चिट दे दी।

“हमें सब प्रकार के नशे से मुक्त होना है”

रामदेव ने आगे कहा कि ‘एक प्रण तो हम सबको लेना चाहिए कि ‘इस पूरी भारत भूमि को, ऋषियों की भूमि को हमें सब प्रकार के नशे से मुक्त करना है। उसकी जरूरत है। बच्चे बर्बाद हो रहे हैं। विद्यार्थी बर्बाद हो रहे हैं।’

आमिर पर पहले भी निशाना साध चुके रामदेव

रामदेव इससे पहले भी आमिर खान पर कटाक्ष कर चुके हैं। कुछ समय पहले जब एलोपैथी और आयुर्वेद के बीच विवाद हुआ तो रामदेव ने ‘सत्यमेव जयते’ से आमिर खान का एक पुराना वीडियो शेयर कर कहा कि मेडिकल माफियाओं में हिम्मत हो तो वो आमिर खान के खिलाफ कुछ बोलकर दिखाएं।

ये भी पढ़ें : विश्व खाद्य दिवस से पहले आये GLOBAL HUNGER INDEX में पाकिस्तान, नेपाल से पीछे भारत, विश्व में 107वां नंबर

Related posts

Pramod Kumar

T20 Wc: आयरलैंड को हराकर ऑस्‍ट्रेलिया ने जिंदा रखीं सेमीफाइनल की उम्मीदें, क्या है इंगलैंड का हाल?

Pramod Kumar

थूक लगाकर रोटी बना रहा था शख्स, वीडियो वायरल हुआ तो हरकत में आई पुलिस

Manoj Singh