Ayodhya Ram Temple Threat: अयोध्या राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, जैश-ए-मोहम्मद का ऑडियो वायरल होने के बाद अलर्ट जारी

Ayodhya Ram Temple Threat

Ayodhya Ram Temple Threat: कश्मीर में लगातार हो रहे है आतंकी हमले के बीच अयोध्यास्थित राम मंदिर को उड़ाने की धमकी मिली है. पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) ने अयोध्या में राम मंदिर को उड़ाने की धमकी दी है. इसे लेकर धमकी भरा ऑडियो भी वायरल हो रहा है. एनपीजी न्यूज इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है.

राम मंदिर को उड़ाने की धमकी

जानकारी के मुताबिक़, शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हुआ. जिसमे आमिर नाम के जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ने राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी है. ऑडियो में जैश आतंकी कह रहा है कि हमारी मस्जिद को हटाकर मंदिर बनाया गया है, अब इसे बम से उड़ा दिया जाएगा. आतंकी आगे कहता है कि हमारे तीन साथी कुर्बान हुए हैं. अब इस मंदिर को गिराना ही होगा.

आतंकवादी संगठन जैश का ऑडियो वायरल

बता दें, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले भी आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने धमकी दी थी. इतना ही नहीं 2005 में रामजन्मभूमि परिसर पर हुए आतंकी हमले में भी जैश-ए-मोहम्मद का नाम सामने आया था. जैश-ए-मोहम्मद के ऑडियो में 2001 में राम मंदिर पर हुए पिछले हमले के बारे में भी कहा गया है.

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *