समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

बंटी तेरा साबुन… वाली Avneet Kaur हॉटनेस के मामले में Bollywood की हीरोइनों को दे रही हैं तगड़ी टक्कर, PHOTOS हुईं वायरल

Avnit Kaur hot photo viral

न्यूज़ डेस्क/समाचार प्लस झारखंड- बिहार

अवनीत (Avneet Kaur) ने 10 साल की उम्र में एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपना करियर शुरू किया था. जिसके बाद उन्होंने रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी’ और ‘मर्दानी 2’ में काम किया है. एक्ट्रेस लगातार हमें म्यूजिक वीडियो में नजर आती रहती हैं, इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनकी झलक कई बार देखने को मिलती है.

‘बंटी तेरा साबुन स्लो है क्या?’ फेम अवनीत (Avneet Kaur) को उसी टीवी शो से पॉपुलैरिटी मिली थी. इसके बाद वह धीरे-धीरे एक ब्यूटीफुल डीवा के तौर पर उभरीं और आज बोल्ड अंदाज में फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती नजर आती हैं.

अवनीत (Avneet Kaur) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. इसी क्रम में उनकी कुछ ताजा तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं.

तस्वीरों में अवनीत कौर (Avneet Kaur) काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्होंने चेकदार ब्लैक एंड व्हाइट ऑफ शोल्डर, डीप नेक ड्रेस पहनी है जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं.

इतने बोल्ड आउटफिट में भी अवनीत (Avneet Kaur) काफी सहज होकर फोटोशूट करवा रही हैं. मेकअप की बात करें तो उन्होंने काफी ड्रमैटिक लुक कैरी किया है. कर्ली आइलाइनर के साथ उन्होंने डार्क लिपस्टिक लगाई है और बालों को उन्होंने खुला रखा है. उन्होंने हाई हील्स के साथ इस आउटफिट को कॉम्पलिमेंट किया है.

अपनी इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए अवनीत (Avneet Kaur) ने लिखा, ‘खामोशी में आगे बढ़िए. सिर्फ तब बोलिए जब चेकमेट बोलने का वक्त आ जाए.’
ये भी पढ़ें : लालू के स्‍वागत के लिए राजद के प्रदेश कार्यालय के बाहर लगे पोस्‍टर, तेज प्रताप RJD के पोस्टर से फिर हुए आउट

Related posts

Covid-19: झारखंड में घटे हैं कोरोना के मामले, त्यौहारी मौसम में फिर भी रहें सावधान

Pramod Kumar

REET Paper Leak में कांग्रेस का ‘हाथ’? फरार पेपर लीक का मास्टरमाइंड कांग्रेस नेताओं के ‘साथ’?

Pramod Kumar

बिहार : बाढ़ से हुए नुकसान का जायजा लेने आई केंद्रीय टीम, जानी वस्तुस्थिति

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.