समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

ऑटो चालक भूपति देव दास ने गीता सुनाकर अनुपम खेर को बनाया अपना मुरीद, आप भी देखें VIDEO

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

रास्ता चलते भी कोई आपको अपना मुरीद बना सकता है। ऐसा ही मुरीद एक ऑटो चालक ने बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर को बनाया है। अनुपम खेर सोशल मीडिया पर हरदम एक्टिव रहते हैं। आम लोगों से मिलना-जुलना उन्हें बेहद पसंद है। इन मुलाकातों की अच्छी यादें वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करते रहे हैं। फैंस भी उनका जमकर उनका आनन्द लेते हैं और रिस्पॉन्स देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो अनुपम खेर ने शेयर किया है जिसमें वह एक ऑटोरिक्शा वाले से बातें कर रहे हैं। अनुपम खेर कहते भी हैं- ‘अहो भाग्य मेरे जो आपसे मिलना हुआ।‘

अनुपम खेर, अभिनेता
भूपति देव दास कहते हैं कि वह ऑटो ड्राइवर हैं, लेकिन कमाई का कुछ हिस्सा वह श्रीमद्भगवद्गीता बांटने के लिए भी खर्च करते हैं। ऐसा करने के लिए उन्हें किसी संत ने कहा था। परमात्मा की कृपा और आपलोगों के आशीर्वाद से उनके दोनों बेटे पहली बार में ही सीए-सीएस बन गए।

वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा कि “मुंबई में मेरी मुलाकात योगा के लिए जाते समय रास्ते में ऑटोड्राइवर भूपति देवदास से मुलाकात हुई। उनकी बातचीत सीखने का एक बेहतरीन अनुभव साबित हुई। कृष्ण भक्ति की उनकी बातें आपके दिल की गहराई में उतरने वाली और पूरी तरह से अलग हैं। उनकी बातें सुनें और हमारी संस्कृति की समृद्धि को समझें और उनकी सराहना करें। जय श्री कृष्ण”।

ऑटोरिक्शा चालक भूपति देव दास मुंबई में रिक्शा चलाते हैं। उनके ऑटो में सफर करते हुए अनुपम खेर उनसे काफी घुल-मिलकर बातचीत करते हैं। उनकी धार्मिक बातें सुनकर अनुपम खेर काफी प्रभावित हुए। ना कि सिर्फ अनुपम खेर प्रभावित हुए, बल्कि वीडियो में अनुपम खेर से मिलकर भूपति देव दास भी खुश नजर आये।

यह भी पढ़ें: Is Sakshi Dhoni Pregnant? प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच M.S. Dhoni के साथ स्पॉट हुईं पत्नी Sakshi, क्या छुपाया Baby Bump!8

Related posts

IPL ने बदला अपना टाइटल स्‍पॉन्‍सर, VIVO की जगह भारत की इस कंपनी को मिली जिम्मेदारी

Manoj Singh

क्या है ‘Bulli Bai’… डाली गईं मुस्लिम महिलाओं की आपत्तिजनक तस्वीरें, मचा बवाल

Manoj Singh

Corona Update: देश में पिछले 24 घंटे में आए 3.33 लाख नए केस, झारखंड में 24 घंटे के भीतर 1,755 नए  ​​मामले

Manoj Singh