समाचार प्लस
Breaking अपराध फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Aurangabad Firing: चली शामियाना में अब तोहरे चलते गोली… ऑर्केस्ट्रा में डांस के बीच हुई फायरिंग- VIDEO हुआ Viral

Aurangabad Firing

Aurangabad Firing: बिहार सरकार ने कोरोना संक्रमण को लेकर कई बड़े कार्यक्रमों पर रोक लगाई है. लेकिन लोग उसके बावजूद भी बाज नहीं आ रहे हैं और कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ा रहे ऐसा ही मामला देखने को मिला औरंगाबाद जिले के दाउदनगर में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आर्केस्ट्रा के दौरान दर्शकों के बीच बैठकर एक शख्स अवैध कट्टा लहराते हुए फायरिंग करते नजर आ रहा है.

मामला दाऊदनगर थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि विवाह समारोह में ‘चली शमियाना में अब तोहरे चलते गोली’ गाना बज रहा था। स्‍टेज पर डांसर ठुमके लगा रही थी। तभी एक युवक स्‍टेज पर पहंचकर डांसर संग ठुमके लगाने लगता है। इधर, स्‍टेज के सामने एक अन्‍य युवक पिस्‍टल निकालकर फायरिंग शुरू कर देता है। समारोह में मौजूद लोगों के अनुसार युवक ने पिस्टल निकालने के बाद कई बार हवा में गोली चलाने की कोशिश की लेकिन गोली चली नहीं। इसके बाद किसी ने वीडियो बनाने की बात कही तो युवक ने पिस्‍टल रख ली लेकिन थोड़ी देर बाद फिर से पिस्टल निकालकर उसने गोली चला दी। हालांकि गोली चलने का वीडियो कैप्चर नहीं हुआ लेकिन उसकी आवाज साफ सुनाई दे रही है। ये वीडियो बाद में किसी ने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

वीडियो पुलिस के पास भी पहुंचा है। हालांकि अभी तक कोई केस दर्ज होने या कार्रवाई होने की सूचना नहीं है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि राकेश कुमार सिंह हर समय अवैध हथियार से लैस रहता है। हालांकि वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि हमारा चैनल नहीं करता है हम नहीं करता हालांकि हद तो तब हो जाती है इतने बड़े बड़े कार्यक्रमों के लोगों के द्वारा करा लिया जाता है और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगती.

इसे भी पढ़ें: बिहार के बगहा में मिली सिर कटी लाश, इलाके में मची सनसनी

Aurangabad Firing

Related posts

किसने बढ़ाया झारखंड का राजनीतिक पारा : क्या CM Hemant की सरकार सचमुच खतरे में?

Annu Mahli

झारखंड में महिलाएं रच रही नया इतिहास: नैंसी सहाय

Sumeet Roy

Omicron: कहीं WHO नाहक ही तो नहीं दुनिया को दिखा रहा नये कोरोना वेरिएंट का खतरा!

Sumeet Roy