समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Aurangabad Dog Terror: झारखंड तेंदुए से, तो बिहार पागल कुत्तों से है परेशान, 2 दर्जन लोगों को अबतक कर चुके हैं घायल

Aurangabad Dog Terror

Aurangabad Dog Terror:औरंगाबाद में पागल कुत्तों का आतंक देखने को मिला है जहां 2 दर्जन से अधिक लोगों को काटकर खून से लहूलुहान कर दिया है, तथा कई जानवरों को भी अपना निशाना बनाया है घटना मदनपुर थाना क्षेत्र के विभिन्न गांव की है घायल लोगों ने बताया कि मदनपुर के विभिन्न गांव में पागल कुत्ता ने अपना आतंक मचा रखा है जहां 2 दर्जन से अधिक लोगों को काटकर खून से लहूलुहान कर दिया है वहीं कई जानवरों को भी अपना निशाना बनाया है सभी घायलों का इलाज उप स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है जहां कई लोगों की  हालत चिंताजनक बताई जा रही है इस हादसे में महिला बुजुर्ग तथा छात्र छात्राएं भी शामिल है पागल कुत्तों के आतंक से ग्रामीणों में काफी दहशत का माहौल है.

घायल लोगों के अनुसार पागल कुत्ते ने सबसे पहले कटैया गांव में चार लोगों को काटा। उसके बाद वहां से लोगों ने खदेड़ा तो बनकट और ढिबरा गांव में कई पशुओं को काटते हुए नारायणपुर गांव में पहुंचा।  जहां एक वृद्ध महिला को काट दिया। जिसके बाद वहां से लोगों ने भगाया तो वहां से पड़रिया गांव पहुंचा।  जहां प्राथमिक विद्यालय पड़रिया में कार्यरत शिक्षिका सहित अन्य दो लोगों को काटकर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद खिरियावा गांव में चार और चौधरी बिगहा गांव तीन लोगों काटकर जख्मी कर दिया है।

घटना से लोग भयभीत होकर सहमे हुए है।  इधर अस्पताल में मौजूद चिकित्सक डॉ. कुमार जय ने बताया की एक एक दर्जन से अधिक लोग कुत्ता के द्वारा काटा हुए मरीज आए थे। जिसमे चार लोगों को स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज हेतु अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज गया के लिए रेफर कर दिया गया है। जबकि अन्य लोगों को इलाज क़िया जा रहा है।

औरंगाबाद से रुपेश की रिपोर्ट 

इसे भी पढें: Jharkhand: 80 उत्कृष्ट विद्यालयों में सीबीएसई की तर्ज पर शिक्षा देने की तैयारी पूरी

 

Aurangabad Dog Terror Aurangabad Dog Terror

 

 

Related posts

Jharkhand: आईटीआई कौशल कॉलेज में बेटियां कर सकती हैं आवेदन, बिना आर्थिक बोझ के उच्च शिक्षा की व्यवस्था

Pramod Kumar

OnePlus का पॉकेट फ्रेंडली फोन Ace Racing Edition लॉन्च, इन शानदार फीचर्स से है लैस, जानें कीमत

Sumeet Roy