समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

सहायक पुलिसकर्मियों ने मुख्यमंत्री के प्रति जताया आभार, बोले Hemant Soren- आपके सुरक्षित और बेहतर भविष्य को लेकर सरकार गंभीर

image source : social media

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन (Chief Minister Hemant Soren) ने आज सहायक पुलिस कर्मियों (asstt.policemen ) को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य की विधि व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए आपको सरकार की व्यवस्था से जोड़ा गया है. आपकी बहाली सीमित समय के लिए हुई थी। आपके लिए बनी भर्ती नियमावली के अनुसार आपकी सेवा अवधि समाप्त हो रही है। ऐसे में अपने भविष्य को लेकर आपकी चिंता लाजिमी है । ऐसे में सरकार ने एक साल का अवधि विस्तार देकर आपको तत्काल राहत देने का काम किया है। लेकिन, आने वाले समय में आपकी सेवा अवधि को विस्तार देने की जरूरत नहीं पड़े । आपके लिए क्या बेहतर हो सकता है, इस दिशा में सरकार गंभीरता से विचार कर रही है। मैं आशान्वित हूं कि आपका भविष्य बेहतर होगा।  इस अवसर पर सहायक पुलिसकर्मियों (assistant policemen) ने राज्य सरकार द्वारा सेवा अवधि विस्तार दिए जाने के लिए गए निर्णय को लेकर मुख्यमंत्री के प्रति आभार जताया और उनका जोरदार स्वागत एवं अभिनंदन किया।

अनुबंध कर्मियों और सीमित समय अवधि के लिए सेवा देनेवालों की चिंता है

मुख्यमंत्री(Hemant Soren) ने कहा कि राज्य में हजारों अनुबंध कर्मी और सीमित समय के लिए नियुक्त कर्मी अपनी सेवा देते आ रहे हैं । इन सभी की चिंता राज्य सरकार को है ।आपकी सेवा को कैसे बेहतर बनाया जा सकता है ।आपका भविष्य कैसे सुरक्षित रहे। इस विषय पर सरकार लगातार मंथन कर रही है । इस बाबत संबंधित अधिकारियों को निर्देश दे दिया गया है कि आपकी नियुक्ति/भर्ती और सेवा शर्त नियमावली के सिलसिले में सुझाव दें , ताकि सरकार आने वाले दिनों में ठोस निर्णय ले सके।

हर नौजवान को रोजगार की उम्मीद होती है

मुख्यमंत्री ने कहा कि हर नौजवान को रोजगार की उम्मीद होती है। सरकार भी आपके बेहतर भविष्य को लेकर गंभीर है। आपको रोजगार से जोड़ने के लिए लगातार कदम उठाए जा रहे हैं । नौजवानों का भविष्य बेहतर हो। आने वाले दिनों में वे लगातार आगे बढ़ें। इसी सोच के साथ सरकार कार्य कर रही है। इस अवसर पर पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें : ‘हमारी बेटी को झारखंड में जिंदा जलाया’, Narottam Mishra के ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ पर चिदंबरम ने दिया ये जवाब

 

Related posts

Chhatisgarh: आखिर भूपेश बघेल क्यों डरे CBI-ED Raid से! यूपीए विधायकों को पनाह देने पर ये क्या बोले CG CM

Pramod Kumar

‘अब यूपी में हमार ससुराल बा…’ शादी होते ही Neha Singh Rathore पर लोग मार रहे ऐसे-ऐसे ताने 

Manoj Singh

दरभंगा में बनेगा बिहार का दूसरा AIIMS, हर दिन 2500 मरीजों का हो सकेगा इलाज

Manoj Singh