समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

हेमंत सरकार का बड़ा फैसला, राज्य के 2500 सहायक पुलिसकर्मियों को अपने कार्यकाल में मिला एक महीने का विस्तार

Ranchi: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) के निर्देश पर 2500 सहायक पुलिसकर्मियों  को एक माह का सेवा विस्तार मिला है. एक माह के सेवा विस्तार के संबंध में सीएम के प्रधान सचिव राजीव अरूण एक्का (Rajiv Arun Ekka) ने डीजीपी नीरज सिन्हा (Niraj Sinha) को पत्र लिखा है.

दूसरी तरफ सूचना एवं जन संपर्क विभाग ने बताया है कि सहायक पुलिसकर्मियों की विभिन्न मांगों का मामला राज्य सरकार के पास विचाराधीन था. इस संबंध में गृह, कारा एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने आदेश निर्गत किया है कि सहायक पुलिसकर्मियों की मांगों पर विभागीय स्तर पर विचार किया जा रहा है एवं सहायक पुलिस कर्मी अपनी पांच वर्ष की अवधि के अतिरिक्त एक माह के अतिरिक्त कार्यावधि तक कार्यरत रहेंगे. इस आदेश की सूचना सभी आरक्षी अधीक्षक को भेज दी गई है. तब तक वर्तमान में जो सहायक पुलिसकर्मी जिन जिलों में कार्यरत हैं वह अपने कार्यकाल (5 वर्ष) में अतिरिक्त एक माह तक कार्य से रहेंगे, ताकि इनके मांगों पर निर्णय लिया जा सके.

इसे भी पढें: Saryu Roy ने मेनहर्ट घोटाले को लेकर झारखंड HC में दाखिल की रिट याचिका, “आरोप सिद्ध होने पर भी सरकार नहीं कर रही कार्रवाई”

Related posts

Bihar Politics: मिल रहे संकेत, बिहार में टूट जायेगा भाजपा-जदयू गठबंधन! नीतीश क्यों छोड़ना चाहते हैं एनडीए?

Pramod Kumar

दिव्यांग बच्चे को फ्लाइट में चढ़ने से रोक था Indigo ने, DGCA  ने ठोंका 5 लाख का जुर्माना

Pramod Kumar

नवनिर्वाचित उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड ने पद और गोपनीयता की शपथ ली, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दिलायी शपथ

Pramod Kumar