समाचार प्लस
Breaking पटना फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Nursing Home Attack: पटना के प्राइवेट नर्सिंग होम में मारपीट और तोड़फोड़ , मां का शव लेने आए DSP और उनकी पत्नी से भी की बदसलूकी

Nursing Home Attack: फुलवारी शरीफ : (phulwari sharif) पटना एम्स (Patna AIIMS) के पास एक निजी हॉस्पिटल में एक डीएसपी स्तर के अधिकारी की मां की इलाज के दौरान मौत हो गई। डीएसपी साहब अपनी मां के शव को अस्पताल से बाहर लेकर निकल ही रहे थे कि इस दौरान बाहर में शराब के नशे में धुत दो गुटों में मारपीट शुरू हो गई। डीएसपी ने मारपीट करने वाले को वहां से हटने को कहा। इसके बाद शराब के नशे में धुत लोगों ने डीएसपी (DSP) के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। इतना नहीं डीएसपी साहब के साथ मारपीट करते हुए बदमाशों का झुंड अस्पताल में घुस गया और जमकर तोड़फोड़ की।

पुलिस ने बदमाशों को काबू में किया 

अस्पताल परिसर में मारपीट व तोड़फोड़ की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह बदमाशों पर काबू पाया। इस मारपीट के दौरान निजी हॉस्पिटल के अंदर और बाहर खड़ी एंबुलेंस में भी तोड़फोड़ की गई। एम्स के पास निजी हॉस्पिटल के बाहर मारपीट का एक सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रहा है जिसमें स्पष्ट रूप से पता नहीं चल पा रहा है।

ऐसे हुई मारपीट की शुरुआत 

जानकारी के मुताबिक गुरूवार की देर शाम एम्स के पास छेदी टोला में शराबियों के दो गुट आपस में भिड गए। एक गुट के एक युवक ने जमकर शराब पी और कई लोगों की पिटाई कर दी। पिटने वाला युवक जान बचाने के लिए एम्स के पास एक निजी हॉस्पटल धम्मा हॉस्पिटल में जा घुसा।

पुलिस ने डीएसपी स्तर के अधिकारी के नाम का खुलासा नहीं किया 

इसके बाद अस्पताल में घुसते ही दूसरा गुट अस्पताल में प्रवेश कर गया और मारपीट करने लगा। इसी दौरान अस्पताल के भीतर एक डीएसपी स्तर के अधिकारी की मां की मौत हो गई थी। अपनी मां का इलाज के दौरान मौत हो जाने पर मां का शव लेकर वापस जा रहे एक डीएसपी और उस अस्पताल के गार्ड के साथ उलझते हुए बाहरी बदमाशों के साथ मारपीट हो गई। जिसका विरोध निजी हॉस्पिटल के कर्मचारियों ने किया। इसके बाद बड़ी सख्या में हमलावरों का दल हॉस्पिटल में आ धमका और जमकर तोड़ फोड़ की। सभी ने अस्पताल के कर्मचारियों के साथ भी मारपीट की। वहीं स्थानीय थाना पुलिस डीएसपी स्तर के अधिकारी के नाम के बारे में खुलासा करने से साफ इनकार कर दिया। हालांकि पुलिस का कहना है कि मारपीट के दौरान निजी हॉस्पिटल में इलाज रात एक डीएसपी की मां के निधन के बाद शव लेकर बाहर निकलने के दौरान उनके साथ भी धक्का-मुक्की हुई है।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचान करके गिरफ्तार किया जाएगा- थाना अध्यक्ष 

थाना अध्यक्ष शफीर आलम ने बताया कि मारपीट करने वाले बदमाशों का सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचान करके गिरफ्तार किया जाएगा। थाना अध्यक्ष ने कहा कि वह अभी वहां नहीं है, छापेमारी के लिए बाहर में हैं, उन्हें नहीं मालूम है कि किस पुलिस के बड़े अधिकारी के परिवार के साथ मारपीट हुई है।

ये भी पढ़ें : झारखंड में शिक्षकों के 90 हजार पद रिक्त, सरकार में नियुक्ति की इच्छा शक्ति नहीं: Annapurna Devi

Related posts

Aurangabad: माओवादी महाराणा प्रताप रंजन को CRPF और औरंगाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

Pramod Kumar

जदयू के पूर्व विधायक को समस्तीपुर सेशन कोर्ट ने सुनाई पांच साल की सजा, 15 हजार रुपये जुर्माना भी लगा

Manoj Singh

ओलंपिक में भारत की जीत की चर्चा पड़ोस में भी, चीन ने कसा तंज तो पाकिस्तान में तारीफ

Pramod Kumar