समाचार प्लस
फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

मैं इतनी सुन्दर हूं मैं क्या करूं! FAME Actress ने 12th में 94% लाने पर खरीदा घर

ashnoor kaur score 94%

मै इतनी सुन्दर हूँ मैं क्या करू….. ये गाना हर युथ की ज़बान पे है,रील्स के हर दूसरे वीडियो में आपको ये गाना ज़रूर सुनने को मिल जायेगा मगर क्या आपको पता है इस वायरल गाने में जो चेहरा आप देख रहे वो किसका है ? ये चेहरा है टेलीविज़न एक्ट्रेस अशनूर कौर की और आज ये नाम फिर से सुर्ख़ियों में है ,मगर किसी गाने की वजह से नहीं बल्कि 12th बोर्ड के मार्क्स की वजह से। ….

रिजल्ट आने के बाद ख़रीदा खुद का घर

जी हाँ अशनूर कौर 12th बोर्ड में 94% लाने के साथ ही सुर्ख़ियों में आ गई है। आमतौर पर इतने हाई परसेंटेज आने के बाद लोग मिठाइयाँ खरीदते है ,और अगर पेरेंट्स खुश हो गए तो बच्चे को मिल जाती है एक साइकिल,मगर अशनूर कौर ने तो अपने रिजल्ट की खुसी में एक पूरा माकन ही खुद के लिए खरीद लिया।

94% लाने के बाद से लोगों के सर्च इंजन पर दिख रहीं है अशनूर

आपको बता दे की अशनूर कौर ने अपने सीबीएसई के रिजल्ट्स की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी। और कहा 94% #12वीं बोर्ड,गर्व महसूस कर रहीं हूं, क्योंकि मैंने खुद को और अपने प्रियजनों को निराश नहीं किया… कड़ी मेहनत रंग लाई !!! जहां चाह वहां राह।आपको बता दूँ कि अशनूर कौर ने 2009 में झांसी की रानी के साथ एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर एक्टिंग की शुरुवात की थी। जहाँ बाद में उन्हें कई टीवी शोज में देखा गया, जिसमें ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा, ये रिश्ता क्या कहलाता है और शोभा सोमनाथ की, शामिल हैं।और मै इतनी सुन्दर हूँ मै क्या करू जैसे वायरल गाने ने तो फेम के अगले पायदान पर हीपंहुचा दिया। और अब सीबीएसई के 12 वीं के रिजल्ट्स आने के बाद वो फिर से सुर्ख़ियों में है।

इसे भी पढ़े: छोटे पर्दे की वो Actresses जिनके Style के कायल है लोग

Related posts

Jharkhand: स्पेशल एग्जाम के सफल छात्र ले सकते हैं एडमिशन, जाने कहां-कहां कर सकते हैं अप्लाई

Pramod Kumar

Urfi Javed Oops Moment: हील्स में लड़खड़ाए Urfi Javed के कदम तो ड्रेस का कट बना आफत, बोल्डनेस देख फैंस हुए बेकाबू

Manoj Singh

Bloomberg Report: अमेरिका नहीं, चीन है अब दुनिया का सबसे अमीर देश

Pramod Kumar