समाचार प्लस
Breaking अपराध देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

आर्यन खान को जेल में ही काटनी होगी आज की रात, बेल पर सुनवाई कल तक के लिए स्थगित

आर्यन खान को जेल में ही काटनी होगी आज की रात

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड -बिहार

ड्रग्स केस के आरोपी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज की रात भी जेल में ही काटनी होगी। बुधवार को उनकी बेल अर्जी पर करीब तीन घंटे तक सुनवाई चली और कोई फैसला नहीं आया। कोर्ट ने अब गुरुवार को इस पर सुनवाई की बात कही है। गुरुवार को सुबह 11 बजे के बाद ही इस मामले पर अब सुनवाई होगी। ऐसे में जेल से बाहर आने का आर्यन खान का इंतजार लंबा हो गया है।बेल पर सुनवाई के दौरान एनसीबी ने कहा कि आर्यन खान और एक विदेशी नागरिक के बीच चैट पाई गई है। इस चैट में हार्ड ड्रग्स की कॉमर्शियल क्वांटिटी को लेकर बात हुई थी।

पेमेंट को लेकर भी बात हुई है-एडिशनल सॉलिसिटर जनरल

एडिशनल सॉलिसिटर जनरल ने अदालत में कहा, ‘आर्यन और विदेशी नागरिक के बीच हार्ड ड्रग्स को लेकर वॉट्सऐप चैट पर बात की गई है। इसमें पेमेंट को लेकर भी बात हुई है।’ उन्होंने कहा कि यह बात सिर्फ व्यक्तिगत इस्तेमाल के लिए नहीं हो सकती है और इसकी जांच किए जाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हमने विदेशी नागरिक की पहचान को लेकर विदेश मंत्रालय से बात की है, ताकि उस ऐंगल से केस की जांच की जा सके। उन्होंने कहा कि ऐसा भी एक शख्स वहां पर था, जिसके पास से ड्रग्स की कॉमर्शियल क्वांटिटी पाई गई है। आचित कुमार ड्रग्स पेडलर है। आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट की उससे बात हुई है।

‘ऐसी चैट हैं, जिनमें विदेशी नागरिकों से बात की गई है’

एएसजी अनिल सिंह ने कहा, ‘मैं आपको वह चैट दिखा सकता हूं, जिसमें ड्रग्स की बड़ी मात्रा को लेकर बात की जा रही है। इस बड़ी मात्रा का व्यक्तिगत इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है। इसके अलावा भी कुछ चैट हैं, जिन्हें लेकर मैं यहां खुली अदालत में बात नहीं कर सकता। ऐसी चैट हैं, जिनमें विदेशी नागरिकों से बात की गई है।’

यह भी पढ़ें : पटना में बेटी के सामने चर्चित मॉडल को अपराधियों ने मारी गोली, घर के पास ही दिया घटना को अंजाम

Related posts

बिहार : भीड़ हिंसा का फरार आरोपी पहुंचा चुनाव कार्यालय, पत्नी का कराया पर्चा दाखिल, सोशल मीडिया पर डालीं तस्वीरें

Manoj Singh

ग्रामीण बैंक PO परीक्षा 1 अगस्‍त से, यहां Download करें Admit Card 

Manoj Singh

PM मोदी ने लॉन्च किया 100 लाख करोड़ का मास्टर प्लान, जानें लोगों की जिंदगी कैसे होगी आसान?

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.