समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Cruise ship drug case: आर्यन को फिर लगा झटका, नहीं मिली बेल

आर्यन Aryan Khan की बेल bail खारिज

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस

Cruise ship drug case: शाहरुख खान और गौरी खान  के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को 3 अक्टूबर को 7 अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था. एनसीबी ने एक रेव पार्टी पर छापा मारा था, जिसमें स्टार किड भी शामिल थे.उनकी जमानत का आदेश आज यानी बुधवार 20 अक्टूबर को आना तय हुआ था. लेकिन Cruise ship drug case में एक बार फिर आर्यन (Aryan Khan)की बेल (bail) को खारिज कर दिया गया है. लंबे इंतजार के बाद आज एक बार फिर आर्यन को निराशा हाथ लगी है.

कोर्ट का कहना है कि आर्यन की याचिका मेंटेनेबल नहीं है, इसलिए इसे रिजेक्ट किया जाता है. ऐसे में अब आर्यन खान और अन्य सभी आरोपियों को जेल में आज रहना होगा. बताया जा रहा है कि आर्थर जेल वो जगह है, जहां कसाब, अबू सालेम, संजय दत्त जैसे लोगों को रखा जा चुका है.

कोर्ट ने ड्रग्स केस में अपना फैसला सुनाते हुए शाहरुख खान के बेटे की जमानत याच‍िका को खार‍िज कर द‍िया है. ड्रग्स केस में फंसे आर्यन की बेल अर्जी पिछले कई दिनों से अगली तारीख पर टाल दी जा रही थी.

आर्यन खान के वकील ने कहा कि अब वे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे. मुंबई स्पेशल कोर्ट में जमानत याच‍िका खार‍िज होने के बाद अब वे आर्यन खान की बेल के लिए हाई कोर्ट में जमानत की अर्जी देंगे. फिलहाल, आर्यन को आर्थर रोड जेल में कुछ दिन और जेल में रहना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें : Indian vs Pakistan: ‘अबकी बार, भारत की हार’, ‘मुंगेरी लाल का हसीन सपना’ पाकिस्तान फिर देखा एक बार

Related posts

JEE Advanced 2023: IIT प्रवेश परीक्षा का संशोधित सिलेबस जारी, यहां चेक करें लेटेस्ट अपडेट

Manoj Singh

सत्ता के लिए आपस में भिड़ गये तालिबानी-हक्कानी, चली गोली, अब्दुल गनी बरादर घायल

Pramod Kumar

Parliament Winter Session: दिनभर होता रहा हंगामा, 12 सदस्यों के निलंबन पर सरकार ने साफ किया रुख

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.